उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बच्चों के सामने पति ने धारदार हथियार से काट दी पत्नी की गर्दन, जानिए वजह...

By

Published : Mar 3, 2022, 8:45 PM IST

देवरिया में मामूली विवाद होने पर पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी. आरोपी ने यह वारदात अपने बच्चों से सामने अंजाम दिया, जिससे वह सहम गए हैं.

etv bharat
सलेमपुर कोतवाली

देवरिया:सलेमपुर कोतवाली के धनौती राय गांव में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से गर्दन काटकर हत्या कर दी. पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.


सलेमपुर कोतवाली के धनौती राय गांव निवासी जय गोविंद यादव की शादी 6 साल पहले बरसीपार गांव के गुलाब यादव की बेटी शांति (30) के साथ हुई थी. दोनों का एक बेटा जयवीर और बेटी परी है. दोपहर में मतदान के बाद जयगोविंद जब घर आया तो किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद हो गया. नशे में धुत पति ने बंद कमरे में बच्चों के सामने शांति की गर्दन धारदार हथियार से काट दी. मां की निर्मम हत्या देख बच्चे सहम गए. हत्या की खबर मिलते ही गांव वालों की भीड़ जुट गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गांव के बाहर से गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढे़ं:मनोज हत्याकांडः तीन सगे भाइयों समेत तीन महिला गई जेल

बच्चों ने पुलिस को पिता की वारदात को बताया. इस घटना के बाद गांव में सन्नटा छा गया है. शांति के पिता गुलाव यादव ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है. सीओ कपिल मुनी ने बताया कि हत्या का केस दर्ज कर शव को कब्जे में ले लिया गया है. घटना शाम 4 बजे हुई है. परिवारिक विवाद घटना की वजह है.



ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details