उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देवरिया: पुरानी रंजिश में बाप-बेटे की हत्या, दूसरा बेटा घायल

By

Published : Jun 14, 2022, 10:32 AM IST

Updated : Jun 14, 2022, 11:05 AM IST

हत्या.

देवरिया जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां पुरानी रंजिश में बाप-बेटे की हत्या कर दी गई. वहीं, दूसरा बेटा भी गंभीर रूप से घायल है.

देवरिया:उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां पुरानी रंजिश में बाप-बेटे की हत्या कर दी गई. वहीं, दूसरा बेटा भी गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज गोरखपुर मेडिकल कालेज में चल रहा है सूचना पर पहुंची पुलिस 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

हत्याकांड की जांच में जुटी पुलिस.

गांव में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है. डबल मर्डर की सूचना पर डीआईजी जे रविन्दर गौंड़ और पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा मौका स्थल पहुंचकर घटना का जायजा लिया और परिजनों-ग्रामीणों से पूछताछ भी की.

देवरिया सदर कोतवाली क्षेत्र के देवरी टोला के रहने वाले 50 वर्षीय शहीद अली पुत्र शकुर मोहम्मद सालों पहले अपनी ससुराल रुद्रपुर कोतवाली क्षेत्र के महाराजगंज में जा कर बस गए. कब्रिस्तान के बगल में उन्होंने अपना घर बनाया और पत्नी-बच्चों के साथ रहने लगे. घर से कुछ दूरी पर शहीद की पत्नी दुकान में श्रृंगार का सामान बेचती है.

सोमवार की देर शाम किसी बात को लेकर शहीद का किसी से विवाद हो गया. इसके बाद परिवार के सभी लोग खाना खाकर सोने चले गए. शहीद दुकान में सोने चले गए. इस दौरान देर रात हमलावर धारदार हथियार से लैस होकर दुकान पर पहुंचे और शहीद अली की मारपीट कर हत्या कर दी. वहीं, शहीद का 22 वर्षीय बेटा नजीर दरवाजे पर चारपाई पर और उसका 20 वर्षीय भाई सोनू चौकी पर सो रहा था. हमलावरों ने इन दोनों पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिसमें नजीर अली की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, दूसरा भाई सोनू गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसकी स्थिति गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया.

इस सनसनीखेज हत्याकांड से पूरे गांव में हड़कंप का माहौल है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सोमवार की देर रात मौके पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी ली. फिलहाल पुलिस 2 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

इसे भी पढ़ें-बाग की रखवाली करने गई महिला की गला काटकर हत्या

Last Updated :Jun 14, 2022, 11:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details