उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कैबिनेट मंत्री नंदी, कृषि मंत्री शाही ने कोरोना गाइडलाइन का उड़ाया मजाक

By

Published : Mar 27, 2021, 4:50 AM IST

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के नागरिकों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क लगाने और दो गज दूरी बनाए रखने की अपील कर रहे है, लेकिन उनकी पार्टी के नेता और मंत्री कोरोना गाइडलाइन की सरेआम मजाक उड़ा रहे हैंं. शुक्रवार को देवरिया में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी, कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही समेत अन्य नेताओं ने करोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाईं.

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी.
कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी.

देवरियाः देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी देश के नागरिकों को कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क लगाने और दो गज दूरी बनाए रखने की अपील कर रहे है, लेकिन उनकी पार्टी के नेता और मंत्री कोरोना गाइडलाइन की सरेआम मजाक उड़ा रहे हैंं. शुक्रवार को देवरिया में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी, कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही समेत अन्य नेताओं ने करोना गाइडलाइन की जमकर धज्जियां उड़ाईं. मंच से भाषण देने के दौरान मंत्री जनता से करोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील करते रहे. साथ ही करोना से जंग के दौरान सरकार की उपलब्धियां बताते रहे, मगर मंत्रियों ने न तो खुद मास्क लगाया और न ही मंच पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया.

मंंच पर बिना मास्क लगाए बैठे भाजपा नेता और जनता को संबोधित करे कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी.
मंच से गिनाईं सरकार की उपलब्धियांदेवरिया जिले के देसही विकासखंड के डिघवा पौटवां गांव में शुक्रवार को राजकीय आईटीआई कॉलेज के शिलान्यास का कार्यक्रम था. इसमें प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी मुख्य अतिथि थे. आचार संहिता लग जाने के चलते शिलान्यास कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया. इसके बाद उन्होंने मंच से सरकार की उपलब्धियां गिनाईं और कोरोना महामारी के बारे में भी बताया.

यह भी पढ़ेंःपिकअप की टक्कर से बाइक सवार शिक्षक नदी में गिरा, मौत

सपा, बसपा पर बोला हमला

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि दुनिया में महाशक्ति कहे जाने वाले अमेरिका, ब्रिटेन और इटली जैसे देशों ने कोरोना के आगे घुटने टेक दिए हैं. इसके विपरीत प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में करोना से सफलतापूर्वक लड़ाई लड़ी गई और आज हमने सफलतापूर्वक वैक्सीन भी बना ली है. इस वैक्सीन को अपने देश के लोगों को लगाने के साथ-साथ दूसरे देशों को भी उपलब्ध करा रहे हैं. उन्होंने जनसभा में उपस्थित लोगों से मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की भी अपील की. इसके साथ ही उन्होंने सपा, बसपा, कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि इन लोगों ने प्रदेश और देश की जनता को जाति और धर्म के नाम पर बांटा है.

नहीं लगाया था किसी ने भी मास्क

इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने भी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं. सबसे बड़ी बात यह रही कि आम जनता को करोना गाइडलाइन का पालन करने की सीख देने वाले सरकार के मंत्री, विधायक और अन्य नेताओं में इस कार्यक्रम में मास्क ही नहीं लगाया था. न ही मंच से लेकर जनसभा तक कहीं भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details