उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देवरिया: बीजेपी नेताओं ने जिला अस्पताल में उड़ाई सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां

By

Published : May 23, 2020, 2:01 PM IST

उत्तर प्रदेश के देवरिया में बीजेपी नेताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया. शुक्रवार को पशुधन राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद को जिला अस्पताल देखने के लिए सांसद डॉ. रमापति राम त्रिपाठी पहुंचे. उनके साथ पार्टी के कार्यकर्ता भी थे, लेकिन किसी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया.

bjp leaders  news
bjp leaders

देवरिया: एक तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कोरोना महामारी को रोकने के लिये पूरे देश में लॉकडाउन किया है. लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है, लेकिन खुद उनके सांसद और मंत्री उनकी अपील को दरकिनार करते दिखाई दे रहे है. साथ ही कार्यकर्ता भी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा रहे हैं.

बीजेपी नेताओं ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया.
पशुधन राज्य मंत्री जय प्रकाश निषाद का शुक्रवार को नहाते वक्त पैर फिसल गया, जिसमे वो घायल हो गए. उनका इलाज बाबू मोहन सिंह जिला अस्पताल में चल रहा है. इस बात की जानकारी होते ही मंत्री को देखने के लिए सांसद डॉ. रमापति राम त्रिपाठी और राज्य सूचना सलाहकार शलभ मणि जिला अस्पताल पहुंच गए. इस दौरान खुद पार्टी के वरिष्ठ नेता प्रधानमंत्री की अपील को दरकिनार करते दिखाई दिए.

इनके साथ सैकड़ों कार्यकर्ता बिना मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालत करते दिखाई दिए. वहां सांसद और राज्य सूचना सलाहकार के साथ जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौजूद थे, लेकिन किसी भी जिम्मेदार अधिकारी और नेता ने कुछ नहीं कहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details