उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देवरिया: कमरे में मिला विवाहिता का शव, ससुरालवालों पर हत्या का आरोप

By

Published : Apr 14, 2020, 7:56 AM IST

उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक विवाहिता का कमरे में शव मिलने का मामला सामने आया है. विवाहिता के परिजनों का आरोप है कि दहेज के कारण ससुरालवालों ने महिला की हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है.

विवाहिता का शव
कमरे में विवाहिता का शव मिला.

देवरिया: लॉकडाउन के दौरान एक विवाहिता का कमरे में शव मिलने से हड़कंप मच गया. घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेजा. वहीं विवाहिता के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है.

विवाहिता का कमरे में मिला शव
सदर कोतवाली क्षेत्र के पीड़रा गांव के समीप हड़कंप मच गया जब लॉकडाउन के दौरान महज 10 माह पूर्व शादी करके आई विवाहिता का शव घर के अंदर पड़ा हुआ मिला. इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल सिंह, सदर एसडीएम दिनेश मिश्रा, शहर क्षेत्राधिकारी निष्ठा उपाध्याय के साथ सदर कोतवाल टी.जे. सिंह मौके पर पहुंचे. वहीं कोतवाली पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा. साथ ही मौके से विवाहिता के पति, सास बहन और जीजा को पुलिस अपने साथ कोतवाली ले गई. वहीं मौके पर पहुंचे विवाहिता के पिता और भाई ने ससुराल पक्ष पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है.

यह सूचना मिली है कि कुछ समय पहले ही महिला की शादी हुई थी. कुछ दिन पहले पति-पत्नी का विवाद भी हुआ था. प्रथम दृष्टि ऐसा लग रहा है इनका झगड़ा हुआ है उसी दौरान उसने आत्महत्या की है या उसको जान से मार कर शव को फांसी पर लटका दिया गया है. शव को एसडीएम साहब के संरक्षण में पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. सही बात पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगी. उसके बाद जो उचित कार्रवाई होगी की जायेगी.
शिष्य पाल सिंह, एडिशनल एसपी, देवरिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details