उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चित्रकूट: सीएम योगी ने कहा, 'हर एक घर पेयजल नल योजना की होगी शुरूआत'

By

Published : Mar 1, 2020, 6:33 AM IST

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने चित्रकूट का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने मंच को साझा करते हुए 'हर घर पेयजल योजना' को मार्च महीने से शुरुआत करने की बात कही.

etv bharat
योगी आदित्यनाथ ने चित्रकूट का दौरा किया

चित्रकूट: पीएम मोदी ने चित्रकूट भरतकूप के गोंडा गांव में दौरा करने पहुंचे. एक जिला एक उत्पाद (ODOP) में चयनित चित्रकूट के लकड़ी के खिलौने को देखा और शिल्पकारों की सराहना की.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को चित्रकूट का दौरा किया. इस दौरान चित्रकूट में मंच को साझा करते हुए उन्होंने कहा कि अयोध्या के राम मंदिर के 500 वर्षों का इंतजार प्रधानमंत्री ने समाप्त करवाया है. प्रधानमंत्री ने हर घर नल योजना की आधारशिला रखी थी. इस मार्च महीने में बुंदेलखंड के हर घरों में यह स्कीम लागू होने वाली है.

योगी आदित्यनाथ ने चित्रकूट का दौरा किया

'हर घर पेयजल योजना' मार्च महीने से शुरू
चित्रकूट के पाठा में पानी की समस्या से जूझ रहे लोगों में कई ऐसे युवक और प्रौढ़ हैं, जिनका घर पानी की समस्या के चलते यहां बस नहीं पाया. पानी की समस्याओं से जूझ रहे लोगों को निजात दिलवाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर घर पेयजल नल योजना की घोषणा की थी. शनिवार को चित्रकूट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगमन पर यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंच साझा करते हुए कहा कि चित्रकूट वासियों को एक और सौगात मिलने वाली है. 'हर घर पेयजल योजना' के तहत इस मार्च महीने से शुरुआत कर दी जाएगी, जिसमें हर एक गांव की हर एक घर में शुद्ध पेयजल पानी सप्लाई के द्वारा मुहैया करवाया जाएगा.
ये भी पढ़ें:पीएम मोदी ने किया FPO का शुभारंभ, जानें क्या है इसका मतलब

ABOUT THE AUTHOR

...view details