उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चित्रकूट: तेज अनियंत्रित गाड़ी घर में घुसी, महिला की मौत

By

Published : Aug 16, 2020, 5:05 AM IST

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में एक तेज रफ्तार गाड़ी अनियंत्रित होकर हाईवे किनारे बने घर में घुस गई. इस दौरान एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल गाड़ी में सवार चार युवकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

woman dies after being hit by vehicle in chitrakoot
चित्रकूट में गाड़ी की चपेट में आने से महिला की मौत.

चित्रकूट:जिले में तेज अनियंत्रित गाड़ी का कहर देखने को मिला. सफारी गाड़ी हाईवे किनारे बने घर में जा घुसी, जिसके चलते एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. आनन-फानन में घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने गाड़ी में बैठे चार युवकों को कमरे में बंद कर दिया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को अपनी हिरासत में ले लिया है.

दरअसल, कानपुर की तरफ से बांदा होते हुए सफारी गाड़ी में सवार चार युवक चित्रकूट आ रहे थे. शिवरामपुर के खुटहा गांव के पास अचानक गाड़ी अनियंत्रित हो गई, जिससे हाईवे किनारे बने एक घर के बाहर लगे हैंडपंप में गाड़ी भिड़ गई. इस दौरान हैंडपंप में नहा रहे लोग गाड़ी की चपेट में आ गए, जिससे एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं संतोष नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

महिला की मौत के बाद ग्रामीणों ने गाड़ी में सवार चार युवकों को पकड़ लिया और कमरे में बंद कर लिया. इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों युवकों को हिरासत में ले लिया और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल घटना के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

ये भी पढ़ें:चित्रकूट की पहाड़ी नदियां ऊफान पर, रामघाट जलमग्न

ABOUT THE AUTHOR

...view details