उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विधवा ने पहले प्रेमी संग रचाई शादी, फिर दोनों फांसी के फंदे पर झूले

By

Published : Jul 11, 2022, 8:56 PM IST

etv bharat

चित्रकूट में एक एसी घटना घटी जहां मरने के पूर्व प्रेमी ने अपनी विधवा प्रेमिका की मांग भरी और फिर फांसी के फंदे पर चढ़ गये. वह महिला एक बच्चे की मां भी थी. प्रेमी की उम्र भी प्रेमिका से काफी कम थी.

चित्रकूट: प्रेम न जाने उम्र की सीमाएं और न ही जाति का बंधन. ऐसा ही एक मामला सोमवार को चित्रकूट में देखने को मिला, जहां अपनी उम्र से बड़ी विधवा और एक बच्चे की मां से प्यार कर रहे प्रेमी ने उसके साथ फांसी पर झूल कर आत्महत्या कर ली. चित्रकूट जनपद में संदिग्ध परिस्थितियों में एक निर्माणाधीन मकान में प्रेमी जोड़े का फांसी के फंदे से शव लटका हुआ मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है.

मामला सीतापुर चौकी क्षेत्र के रानीपुर खाकी गांव का है, जहां विधवा महिला का प्रेम प्रसंग गांव के रहने वाले अविवाहित युवक से कई सालों से चल रहा था. जिसका विधवा महिला के घर आना जाना था. सुबह विधवा महिला के निर्माणाधीन मकान पर ही दोनों का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय

इसे भी पढ़ेंःदोस्तों संग पिकनिक मनाने गए दो युवक नदी में डूबे

उस विधवा की बेटी प्रीति मौर्य का कहना है कि रविवार की शाम को कैलाश यादव उनके घर आया था, जो उसकी मां ने उसको रात में सुला दिया था जिसके बाद आज दोनों का शव फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला. वहीं, इस मामले में क्षेत्राधिकारी शीतला प्रसाद पांडेय का कहना है कि उस विधवा महिला का प्रेम प्रसंग गांव के रहने वाले कैलाश यादव के साथ चल रहा था. उसके पति की मौत कई साल पहले हो चुकी है. जिसके बाद इन दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा था. विधवा महिला की मांग पर सिंदूर भरा हुआ है. यह आत्महत्या करने का मामला लग रहा है. किन कारणों से आत्महत्या की गयी है, पुलिस इसकी जांच कर रही है. विधवा महिला के आगे पीछे कोई नहीं था. उसकी सिर्फ एक नाबालिग बेटी है, जिसको लेने के लिए भी कोई तैयार नहीं है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details