उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में दो की मौत, एक महिला गम्भीर रूप से घायल

By

Published : Mar 19, 2021, 5:22 AM IST

Updated : Apr 1, 2021, 7:52 PM IST

सड़क हादसा.
सड़क हादसा.

थाना राजापुर क्षेत्र में कंटेनर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत गई. इस दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल भी हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

चित्रकूटः थाना राजापुर क्षेत्र में कंटेनर ने बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत गई. इस दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल भी हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

सड़क हादसे में दो की मौत.

पेट्रोल पंप के पास हुआ हादसा

चित्रकूट में तेज रफ्तार कंटेनर ने बाइक सवार लोगों को जोरदार टक्कर मार दी. इससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक महिल गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. दुर्घटना राजापुर थाना क्षेत्र के पेट्रोल पंप के पास हुई.

यह भी पढ़ेंःबेटे ने ही चाकू से गला काटकर किया था पिता का कत्ल

कौशांबी जा रहे थे बाइक सवार

बताया जा रहा है कि निजामुल अपनी नातिन और रिश्तेदार महिला को लेकर कौशांबी जा रहे था. तभी राजापुर के पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार कंटेनर ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में निजामुल और उसकी नातिन की मौके पर ही मौत हो गई. रिश्तेदार महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Last Updated :Apr 1, 2021, 7:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details