उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रेन की चपेट में आने से तीन यात्रियों की मौत, पानी लेने के लिए उतरे थे यात्री

By

Published : Jun 11, 2022, 8:33 PM IST

etv bharat
मानिकपुर जंक्शन ()

मानिकपुर जीआरपी के अंगर्गत आने वाले प्रयागराज जिले के शंकरगढ़ स्टेशन पर पानी लेने उतरे तीन यात्रियों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. हादसे में एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. सभी दरभंगा से ज्ञान गंगा एक्सप्रेस से पुणे जा रहे थे.

चित्रकूटः मानिकपुर जीआरपी के तहत आने वाले प्रयागराज जिले शंकरगढ़ स्टेशन पर पानी लेने उतरे तीन यात्रियों की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. हादसे में एक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गया. सभी ज्ञान गंगा एक्सप्रेस से दरभंगा से पुणे जा रहे थे. यात्रियों की दूसरे ट्रैक से गुजर रही चंबल एक्सप्रेस की चपेट में आने से ये दर्दनाक हादसा हुआ है. वहीं, गंम्भीर रूप से घायल यात्री को प्रयागराज में आरपीएफ बल ने भर्ती कराया है.

मृतकों के साथ यात्रा कर रहे मुकेश निवासी दरभंगा (बिहार) ने बताया कि उसके साथ विकास कुमार(31) पुत्र जमोदी पासवान, दीपक(24) पुत्र सत्यनारायण निवासी, मुन्नू साहू पुत्र राजू साहू और विकास कुमार प्रजापति (20) पुत्र दीपक प्रजापति दरभंगा एक्सप्रेस से दरभंगा से पुणे जा रहे थे. तभी शनिवार कि सुबह ट्रेन प्रयाग जिले के शंकर गढ़ स्टेशन में सिंग्नल न मिलने पर खड़ी होने पर विकास, दीपक, मुन्नू व विकास पानी लेने के लिए प्लेटफार्म के दूसरी ओर उतरे थे.

मृतकों के रिश्तेदार

पानी लेने के बाद रेलवे ट्रैक में बैठकर सिंग्नल होने का इंतजार करने लगे. तभी उसी ट्रैक से हावड़ा से मथुरा जा रही चम्बल एक्सप्रेस को न देख पाने पर विकास पासवान, दीपक व मुन्नू की ट्रेंन की चपेट में आकर मौके पर मौत हो गयी है. वहीं, विकास प्रजापति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए आरपीएफ ने प्रयागराज एस आर इन अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

पढ़ेंः बारातियों से भरी जीप कंटेनर से टकराई, एक की मौत

मानिकपुर जीआरपी थाना प्रभारी ने बताया शंकरगढ़ रेलवे स्टेशन से मेमो मिलने के बाद जीआरपी पुलिस तीनों शवों को मानिकपुर ले आई है. सभी का पंचनामा भर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details