उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CM योगी की कोई बेटी-बहन नहीं, इसलिए नहीं समझ रहे पीड़ा: सपा राष्ट्रीय सचिव

By

Published : Oct 1, 2020, 7:06 PM IST

यूपी के चित्रकूट में सपा राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार ने हाथरस की बेटी के साथ हुए दुष्कर्म के मामले में योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है.

कार्यकर्ताओं के बीच बैठे सपा राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार.
कार्यकर्ताओं के बीच बैठे सपा राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार.

चित्रकूट: सपा के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार ने हाथरस की घटना को लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि योगी पिता नहीं हैं, इसलिए वे बेटी की पीड़ा और परिवार का दर्द नहीं समझ सकते हैं. यह तो एक परिवार वाला ही समझ सकता है कि बेटी के खोने का दर्द क्या होता है. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार ने चित्रकुट जिला मुख्यालय स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की.

किसान बिल को लेकर सपा के राष्ट्रीय सचिव अखिलेश कटियार इन दिनों बुन्देलखंड के दौरे पर हैं. इसी कड़ी में बुधवार को चित्रकूट में किसान बिल की खामियां गिना रहे अखिलेश कटियार ने भाजपा सरकार को हर मोर्चे में असफल करार दिया. उन्होंने कहा कि 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ', ‘देश नहीं बिकने देंगे देश नहीं झुकने देने’ का नारा देने वाले बेटियों की रक्षा नहीं कर पा रहे हैं. देश को बेचे डाल रहे हैं और देश की चीन से सुरक्षा नहीं कर पा रहे हैं.

केंद्र और प्रदेश सरकार पर हमला करते हुए सपा के राष्ट्रीय सचिव ने कहा कि सपा की सरकार आने पर न तो कृषि बिल यूपी में लागू होगा और न ही संविदा लागू होने दिया जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि हाथरस की बेटी के लिए एक-एक समाजवादी कार्यकर्ता सड़क पर उतर कर न्याय दिलाने का काम करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details