उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक ने बस में मारी टक्कर, दो यात्रियों की मौत

By

Published : May 15, 2021, 12:15 PM IST

चित्रकूट जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक ट्रक ने यात्रियों से भरी बस में टक्कर मार दी, जिससे दो यात्रियों की मौत हो गई. हादसा थाना रैपुरा क्षेत्र में हुआ.

road accident in chitrakoo
चित्रकूट में सड़क हादसा.

चित्रकूट: चित्रकूट-प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग 35 पर सड़क के किनारे खड़ी बस में तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इससे बस में पीछे की सीट पर सोए दो यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई. मृतक यात्रियों के नाम जगदीश (45) पुत्र लालमन और गणेश (36) पुत्र सुग्रीव है.

जगदीश मिर्जापुर जिले के विंध्याचल थाना क्षेत्र के बभनी का जबकि गणेश संत कबीर नगर जिले के बेल्हा थाना क्षेत्र के परसिया का रहने वाला है. बस सूरत से वाराणसी जा रही थी.

क्या है पूरी घटना
सुबह करीब 7:00 से 7:30 बजे यात्रियों ने ड्राइवर से कहा कि नित्य क्रिया के लिए ऐसी जगह देख कर बस रोक दो, जहां पर पानी आसानी से उपलब्ध हो सके. इस पर ड्राइवर ने नेशनल हाईवे 35 के किनारे लालापुर नदी के पास बस रोक दी, जिसके बाद यात्री मुंह हाथ धोने नदी में चले गए. वही दो यात्रियों को अत्यधिक थकान के कारण नींद आ गई और वह बस की पिछली सीट पर सो गए. इसी दौरान तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से आकर बस में टक्कर मार दी, जिससे दोनों यात्रियों की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:चित्रकूट जेल में गैंगवार मामले में दो FIR दर्ज

सूचना पर पहुंची रैपुरा थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घटना के बाद से ही ट्रक चालक फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details