उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 2, 2022, 5:27 PM IST

Updated : Feb 3, 2022, 6:19 PM IST

एक बुजुर्ग महिला अपनी बहू के साथ रह रही थी. उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया.बुधवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

etv bharat
बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म

चित्रकूट:जिले के मानिकपुर इलाके में स्थित एक कच्चे घर में एक बुजुर्ग महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. वृद्धा के साथ दुष्कर्म की यह घटना मंगलवार की रात को हुई थी. मंगलवार की रात 80 वर्षीय वृद्धा के साथ दुष्कर्म करने वाले शिवनगर निवासी आरोपी अनूप सोनकर को पुलिस ने गिरफ्तार कर आज धारा 376 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है.

पूरा मामला चित्रकूट मानिकपुर के एक वार्ड का था, जहां मंगलवार की रात मानिकपुर के शिवनगर के रहने वाले अनूप सोनकर उर्फ लाला पुत्र छोटे लाल ने एक कच्चे घर में घुसकर एक वृद्धा के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. इसकी शिकायत वृद्धा की बहू ने कराई. वृद्धा की बहू ने बताया कि वह अपनी सास के साथ घर में सो रही थी.उसी दौरान एक युवक ने घर में घुसकर पहले उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था. लेकिन वह किसी तरह वहां से भाग निकली. उसके भाग जाने पर आरोपी युवक ने शराब के नशे मेंचलने फिरने में असमर्थ 80 वर्षीय बुजुर्ग महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया.


इसे भी पढ़ेंः
हाथरस: बंधक बनाकर वृद्ध महिला के साथ दुष्कर्म

वहीं, पीड़ित बुजुर्ग महिला की बहू के सूचना पर पुलिस मामले की छ्नबीन में जुट गयी है. उधर आरोपी युवक मौके से फरार है. बुजुर्ग ने बहू के साथ मानिकपुर थाने जाकर अपने साथ हुई घटना की लिखित तहरीर दे दी है और मानिकपुर थाना पुलिस कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक के खिलाफ धारा 376 का मुकदमा दर्ज कर लिया है. स्वास्थ्य परीक्षण के लिए बुजुर्ग महिला को मानिकपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां पर महिला डॉक्टर उपलब्ध न होने पर उसे जिला अस्पताल ले जाया गया.

जिस पर बुधवार 3 फरवरी को पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को खोजने में सफल हुई, गिरफ्तार कर आरोपी अनूप सोनकर पर आई पी सी की धारा 376 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Feb 3, 2022, 6:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details