उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चित्रकूट : सड़क हादसे में युवक की मौत, पत्नी की हालत गंभीर

By

Published : May 5, 2019, 11:08 AM IST

जिले में पुलिस लाइन स्थित नेशनल हाइवे-76 पर सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत हो गई, जबकि युवक की पत्नी और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई. घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है, जिसमें पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है.

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत हो गई.

चित्रकूट :जिले में तेज रफ्तार का कहर जारी है. मामला पुलिस लाइन स्थित नेशनल हाइवे-76 का है, जहां युवक लूलू अपनी पत्नी और उसकी बहन के साथ घूमने जा रहा था. तभी तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दोनों महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

जानकारी देती घायल महिला.
  • युवक लूलू यादव निवासी सिलियापुर बगरेही अपनी पत्नी और उसकी बहन के साथ घूमने बाइक से जा रहा था.
  • तभी पुलिस लाइन स्थित नेशनल हाइवे-76 पर तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी.
  • इसमें युवक लूलू का वाहन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पत्नी बरेला और उसकी बहन कुंती यादव गंभीर रूप से घायल हो गई.
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
Intro:एंकर -चित्रकूट में फिर एक बार तेज रफ्तार का कहर सामने आया है मामला पुलिस लाइन स्थित नेशनल हाइवे 76 का है जहाँ लूलू अपनी पत्नी बरेला और सरहज कुन्ति के साथ घूमने जा रहे थे ।तभी तेज रफ्तार सफेद गाड़ी ने उन्हें जोर की टक्कर मारी और लूलू के ऊपर से गाड़ी गुजर गई जिसके चलते लूलू की मौके पर मौत हो गई और दोनों महिला गभीर रूप से घायल हो गई हैं


Body:वीओ-चित्रकूट में तेज रफ्तार का गाड़ी कहर सामने आया है लूलू यादव निवासी सिलियापुर बगरेही चित्रकूट अपनी पत्नी और अपनी सरहज के साथ घूमने मोटर बाइक से जा रहे थे। तभी पुलिस लाइन के सामने तिराहे में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से सड़क में गिर गए और लूलू वाहन के चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई।जब कि उसकी पत्नी बरेला और लूलू की सरहज कुंती यादव गंभीर रूप से घायल हो गये जिसे सूचना पर मौके पर पहुची पुलिस ने जिला अस्पताल पहुचा दिया है ।जहां लूलू के पत्नी बरेला की तबियत गम्भीर बनी हुई है ।वही लूलू की मौके पर मौत हो जाने पर पुलिस ने पंचनामा भर चीरघर भेज दिया है


Conclusion:बाइट-कुंती यादव(लूलू की सरहज)

ABOUT THE AUTHOR

...view details