उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खेल-खेल में गई जान, तालाब में डूबने से 4 किशोरियों की मौत

By

Published : Sep 14, 2021, 11:44 PM IST

Updated : Sep 14, 2021, 11:59 PM IST

four-girls-died-after-they-drown-in-bosda-pond-of-chitrakoot

चित्रकूट में खेलने के चक्कर में चार किशोरियों को अपनी जान गंवानी पड़ी. यहां चार किशोरियों की तालाब में डूबने के कारण मौत हो गयी.

चित्रकूट:जिले में मंगलवार की शाम मौत का पैगाम लेकर आयी. यहां 4 किशोरियों की तालाब में डूबने से मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि ये लड़कियां बकरी चराने के लिए गयी थीं. ये चारों तालाब के किनारे खेल रही थीं, तभी अचानक तालाब में गिर गयीं और डूबने के कारण चारों की मौत हो गयी. पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी देते ASP चित्रकूट शैलेन्द्र कुमार राय

ये हादसा जनपद चित्रकूट के मऊ थाना क्षेत्र के बोसड़ा तालाब में हुआ. यहां दो सगी बहनें बुधरानी व पार्वती अपनी दो सहेलियों किरण और सविता के साथ तालाब के किनारे बकरी चराने गई थीं. ये चारों तालाब के किनारे खेल रही थीं. इसी वक्त अचानक चारों तालाब में गिर गयीं और चारों की तालाब में डूबने के कारण मौत हो गयी. जब देर शाम तक चारों किशोरियां घर नहीं पहुंची तो परिवार के लोगों को चिंता हुई.

परिजनों ने गांव के लोगों के साथ चारों किशोरियों की तलाश शुरू की. जब ढूंढते हुए लोग तालाब के पास पहुंचे तो उन्होंने देखा कि चारों किशोरियों की लाशें तालाब के पानी पर उतरा रही थीं. पुलिस को इस हादसे की सूचना दी गयी. पुलिसकर्मियों ने इस स्थान तक पहुंचने में करीब 1 घंटा लगा दिया. पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. इसके अलावा चारों किशोरियों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ये भी जानें-राजा महेंद्र प्रताप ने AMU के लिए दी थी सिर्फ एक एकड़ जमीन, बीजेपी लोगों को कर रही गुमराह : सपा सांसद डॉ. एसटी हसन

एक साथ गांव की चार किशोरियों की मौत से पूरे गांव में मातम का माहौल है. इस मामले में उपजिलाधिकारी नवदीप शुक्ला का कहना है कि प्रशासन पीड़ित परिवारों की हर संभव आर्थिक मदद करेगा. वहीं ASP चित्रकूट शैलेन्द्र कुमार राय ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. प्रथम दृष्टया मामला तालाब में डूबने से मौत का लग रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सभी पहलुओं को शुमार कर जांच की जाएगी.

Last Updated :Sep 14, 2021, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details