उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कामतानाथ दरबार में माथा टेका

By

Published : Jan 8, 2021, 11:17 AM IST

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव दो दिवसीय दौरे पर चित्रकूट पहुंचे. यहां उन्होंने कामतानाथ मंदिर में माथा टेका व कामतानाथ पर्वत की 5 किलोमीटर की परिक्रमा की.

कामतानाथ दरबार में माथा टेका
कामतानाथ दरबार में माथा टेका

चित्रकूटःदो दिवसीय दौरे पर चित्रकूट पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री ने दौरे के दूसरे दिन कामतानाथ मंदिर में पहुंचकर माथा टेका. उन्होंने कामतानाथ पर्वत की 5 किलोमीटर की परिक्रमा की. जगह-जगह पार्टी के कार्यकर्ताओं से मिले.

महंत ने भेंट की रामचरित मानस
दो दिवसीय दौरे पर चित्रकूट पहुंचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री शुक्रवार को सुबह 7:00 बजे ही मुख्यालय के पीडब्ल्यूडी के गेस्ट हाउस से रवाना हो गए. वह सीधे चित्रकूट के कामतानाथ मंदिर में सुबह 7:20 पर पहुंचे व माथा टेका. मंदिर के महंत से भेंट की. इस दौरान मंदिर के महंत मदन दास ने पूर्व मुख्यमंत्री को रामचरित मानस पुस्तक व कामतानाथ दरबार का स्मृति चिह्न भेंट किया. इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री महंत से चित्रकूट के इस मंदिर में और क्या काम करना बाकी बचा है, पूछते रहे. इस भेंट के तुरंत बाद उन्होंने कामतानाथ पर्वत की 5 किलोमीटर वाली परिक्रमा की. वहीं, जगह-जगह पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details