उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चित्रकूट: घर के बाहर सो रहे 7 लोगों को पिकअप ने कुचला, छह की मौत, सीएम योगी ने जताया शोक

By

Published : Jul 9, 2022, 9:41 AM IST

Updated : Jul 9, 2022, 11:46 AM IST

ईटीवी भारत
चित्रकूट सड़क दुर्घटना ()

चित्रकूट में सड़क किनारे सो रहे गांव वालों को अनियंत्रित पिकअप ने रौंद दिया. इस हादसे में घर के बाहर सो रहे छह ग्रामीणों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री ने इस हादसे पर शोक जताया है.

चित्रूकट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में शनिवार सुबह रफ्तार का कहर देखने को मिली. यहां बड़ा हादसा हुआ. इस सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि एक घायल है. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मृतकों के परिजनों को दो लाख और घायलों को पचास हज़ार रुपये देने के निर्देश दिये हैं.

जानकारी देते शुभ्रांत कुमार शुक्ला

पुलिस के अनुसार, चित्रकूट जिले में झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग के भरतकूप थाना इलाके में सड़क किनारे सो रहे ग्रामीणों को अनियंत्रित टमाटर लदे पिकअप ने रौंद दिया. हादसे में छह ग्रामीणों की मौत हो गई. इनमें से एक ने इलाज के दौरान दम तोड़ा. जबकि एक गंभीर घायल है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

छह लोगों की मौत: अरविंद पुत्र नथुआ निवासी जारी, नरेश पुत्र शिवरतन निवासी जारी, छक्का पुत्र मातादीन निवासी जारी, रामरूप पुत्र प्यारेलाल निवासी जारी, सोमदत्त पुत्र रोली प्रताप निवासी कोहारी थाना पहाड़ी की मौत हुई हो गयी. वहीं जिला अस्पताल में भानु प्रताप की मौत हो गई.

ये हुए घायल: भगवानदास पुत्र ललुआ (45) निवासी जारी, राम नारायण पुत्र कल्लू (50) निवासी बड़ोखर बुजुर्ग, थाना गिरवां

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated :Jul 9, 2022, 11:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details