उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चित्रकूट में बस और कार की भिड़त, चार की मौत

By

Published : May 30, 2022, 10:03 PM IST

Etv bharat

चित्रकूट में तेज रफ्तार बस से अनियंत्रित कार की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए.

चित्रकूटः तेज रफ्तार बस से अनियंत्रित कार की भिड़ंत हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में भेजा. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

यह हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के कुठलिहाई खोह गांव के पास का है. सवारियों से भरी तेज रफ्तारप्राइवेट बस प्रयागराज की तरफ जा रही थी तभी सामने से आ रही एक बोलेरो गाड़ी से जोरदार भिड़ंत हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा.

चित्रकूट में क्षतिग्रस्त वाहन.

बताया गया कि बस में चित्रकूट से दर्शन और स्नान कर श्रद्धालु प्रयागराज जा रहे थे. बस में 50 से अधिक श्रद्धालु सवार थे. बस में सवार तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं, बोलेरो चालक ने भी दम तोड़ दिया है. पुलिस अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं कर सकी है. इसकी कोशिश जारी है. मौके पर पहुंचकर डीएम ने घायलों से हालचाल जाना.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details