उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चित्रकूट: सड़क हादसे में महिला की मौत, दो गंभीर रुप से घायल

By

Published : Aug 8, 2020, 3:34 PM IST

उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

etv bharat
सड़क हादसे में महिला की मौत दो लोग घायल.

चित्रकूट:जिले के NH-35 प्रयागराज हाईवे पर कूटलहाई गांव के पास रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक अनियंत्रित कार ने बाइक सवार समेत तीन लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे से नाराज ग्रामीणों ने NH-35 प्रयागराज राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया.

सड़क हादसे में मौत
NH-35 प्रयागराज मार्ग के कुठलीहाई गांव के पास अनियंत्रित कार ने बाइक सवार महिला समेत तीन लोगों को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में सुनीता पति अजयराम की मौके पर ही मौत हो गई. दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ये तीनों रिश्ते में भाई बहन थे. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

कार ने मारी थी टक्कर
कुठलिहाई गांव के ग्रामीणों का कहना है कि मृतका अपने रिश्ते के भाइयों के साथ जा रही थी. तभी कार ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई और कार के पहिए के नीचे महिला का सिर आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. वहीं गंभीर रूप से 2 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं एक ग्रामीण भी आंशिक रूप से घायल है. 112 पीआरबी को बार-बार फोन किया गया लेकिन एक घंटे बीत जाने के बाद पीआरवी मौके पर पहुंची. तब तक आरोपी कार चालक फरार हो चुका था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details