उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चित्रकूट: सेल्समैन से लूट के आरोपी 3 बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Jan 5, 2022, 11:51 AM IST

चित्रकूट पुलिस ने बीयर सेल्समैन से लूट करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को पकड़े गए बदमाशों के पास से 3 अवैध तमंचा, 6 कारतूस और लूट की नगदी, मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद की है.

गिरफ्तार.
गिरफ्तार.

चित्रकूट: पुलिस ने बीते 24 दिसंबर को बीयर के सेल्समैन से काली घाटी में लूट करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लूट का खुलासा कर दिया है. आरोपियों के पास से 3 अवैध तमंचा, 6 कारतूस और लूट की नगदी, मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद की है.

दरअसल, मानिकपुर थाना क्षेत्र के काली घाटी में बीते 24 दिसंबर की रात को शराब दुकान के सेल्समैन हनुमान प्रसाद निवासी बेलरी से लूट की गई थी. इसमें बिक्री के 28 हजार रुपये और मोबाइल लुटेरें छीनकर फरार हो गए थे. जहां पीड़ित ने किसी तरह अपनी जान बचाते हुए मानिकपुर थाने में अज्ञात लुटेरों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करवाया था.

अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय ने बताया कि बीते 24 दिसंबर को हुई लूट की घटना का मानिकपुर पुलिस और सर्विलांस टीम ने सफल अनावरण कर लिया है. लूट में शामिल आगरहुडा गांव के 3 लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है. उनके कब्जे से लूट का मोबाइल, रुपये और वारदात में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद कर ली गई है. फिलहाल लुटेरों के पास से 3 अवैध तमंचा और कारतूस भी मिले हैं. वहीं, अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढे़ं-आगराः धंधे में हो रहे नुकसान के चलते ट्रक मालिक ने लुटवाया अपना ही ट्रक

ABOUT THE AUTHOR

...view details