उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नोएडा में भी काली घटाओं और तेज हवाओं के साथ बरसे मेघा

By

Published : Jul 15, 2019, 11:44 PM IST

भीषण गर्मी और उमस से परेशान नोएडा की जनता को सोमवार दोपहर बाद राहत महसूस होने लगी. शहर में तेज हवाओं के साथ बारिश हुई.

तेज तूफान के साथ बारिश का कहर

नई दिल्ली/नोएडा: राजधानी से सटे नोएडा में भी आज आज बारिश ने दस्तक दे दी. इससे पहले एनसीआर के दूसरे क्षेत्रों में बारिश हो रही थी लेकिन नोएडा में वर्षा नहीं हुई थी. अब नोएडा भी पानी-पानी हो गया.

नोएडा में हुई भारी बारिश से लोगों को मिली राहत

तेज हवाओं के साथ बारिश-

  • सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे.
  • देखते-देखते दोपहर बाद आसमान में काले बादल छाए और तेज हवाओं के साथ तेज बारिश होने लगी.
  • सड़कों पर लोग अंधेरा होने के चलते गाड़ियों की लाइट जलाकर चलने लगे.
  • उमस से परेशान लोगों को मौसम की पहली दस्तक से राहत मिली.
Intro:नोएडा---
ताप्ती गर्मी और उमस से परेशान नोएडा की जनता को आज साढ़े तीन बजे दिन में राहत महसूस होने लगी आसमान में काले बादल छाए और तेज हवाओं के साथ बारिश शुरू हुई मानसून ने नोएडा में अपनी पहली दस्तक आज दे दी सड़कों पर तेज बारिश और तेज हवाएं चलने लगी और मौसम खुशनुमा हो गया।


Body:एनसीआर के अन्य क्षेत्रों में बारिश जहां हो रही थी और मानसून ने अपनी दस्तक दे रखी थी वहीं नोएडा में अभी तक मानसून ने अपनी दस्तक नहीं दी थी पर आज सुबह से ही आसमान में बादल छाए हुए थे देखते देखते दोपहर बाद आसमान में काले बादल छाए और तेज हवाओं के साथ तेज बारिश होने लगी सड़कों पर लोग अंधेरा होने के चलते गाड़ियों की लाइट जलाकर चलने लगे उमस से परेशान लोग ने मौसम की पहली दस्तक से राहत महसूस किया और चैन की सांस क्योंकि जिस कदर गर्मी पड़ रही थी लोग परेशान।


Conclusion:नोएडा में मानसून ने पहली दस्तक देकर लोगों को गर्मी और उमस से राहत दिलाई हर तरफ पानी ही पानी हो गया और तेज हवाओं ने मौसम को खुशनुमा बना दिया है जो गर्मी से राहत दिला रही है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details