उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, हादसे में दो लोगों की मौत, 13 घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 18, 2023, 10:32 PM IST

बुलंदशहर में ट्रक ने कई वाहनों को टक्कर मारी. इससे हादसे में दो (Two killed and 13 injured in Bulandshahr) लोगों की मौत हो गई, जबकि 13 लोग घायल हो गए. पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

सीओ अजय कुमार ने सड़क हादसे की दी जानकारी

बुलंदशहर: जिले में सोमवार को डिबाई नगर में महादेव चौराहे के पास एक ट्रक ने ई-रिक्शा समेत 5 गाड़ियों को टक्कर मारी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और 13 लोग घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर लोगों की चीख पुकार मच गई. लोगों ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया.

मिली जानकारी के अनुसार, सोमवार शाम करीब साढ़े 5 बजे डिबाई रोड पर महादेव चौराहे पर पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने पहले ई-रिक्शा को टक्कर मारी, उसके बाद दो बाइक सवार और एक ठेले को टक्कर मारी. हादसे को देख चौराहे पर मौजूद लोगों ने शोर मचाते हुए ट्रक का पीछा किया. लोगों ने ड्राइवर को खिड़की से खींचकर नीचे उतारा और उसकी जमकर पिटाई की. इतनी देर में पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को हिरासत में ले लिया. इस दौरान ट्रक का क्लीनर मौका पाकर भाग गया. इस हादसे में 2 युवकों की मौत हो गई, जबकि अन्य 13 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़े-स्कूल जा रहे 5 साल के बच्चे की बाइक की टक्कर से मौत, आगरा में वाहन ने ऑटो के रौंदा

घायलों में सिद्धवती पत्नी सुरेंद्र, कुन्ती पत्नी नरेंद्र, भूरिया पत्नी प्रेमसिंह, सावित्री पत्नी सत्यपाल, गीता पत्नी अनोखेलाल, कपिल पुत्र लाखन सिंह, मुनेश पुत्र विनोद निवासी देवी नगला, सुनील कुमार पुत्र प्यारे लाल निवासी चौढ़ेरा, गुडडा पुत्र मुकेश निवासी बुलन्दशहर, सोनू पुत्र कौशल निवासी दानपुर, देवांश रस्तोगी पुत्र उमेश रस्तोगी, प्रेम रस्तोगी पुत्र रामबहादुर रस्तोगी निवासी डिबाई को घायल अवस्था में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. यहां से डॉक्टरों ने गम्भीर घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया.

हादसे में सुनील (24) और सचिन (22) की मौत हो गई. डॉक्टर ने इन दोनों को मृत घोषित कर दिया. वहीं, पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों की पहचान के बाद उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की सूचना मिलने पर एसडीएम दीपक कुमार और क्षेत्राधिकारी अजय कुमार मौके पर पहुंचे. इसके बाद क्रेन की मदद से ट्रक को किनारे कराने का प्रयास किया. एसपी समेत प्रशासनिक अफसरों ने अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना. पुलिस अफसरों ने बताया कि 3 शवों को पहचान के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा.

यह भी पढ़े-बरेली में टायर फटने पर कार डंपर से टकराई, दरवाजे लॉक होने से बच्चे समेत आठ लोग जिंदा जले, पांच शवों का होगा डीएनए टेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details