उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर में हुए सड़क हादसे में राष्ट्रीय बॉडी बिल्डर समेत तीन की मौत

By

Published : Jun 25, 2023, 4:04 PM IST

Updated : Jun 25, 2023, 4:37 PM IST

बागपत से बुलंदशहर जा रहे तीन दोस्तों की कार अनियंत्रित होकर ईस्टर्न पेरीफेरल पर पलट गई. इस हादसे में नेशनल लेवल के बॉडी बिल्डर समेत तीन लोगों की मौत हो गई.

Car overturned on Eastern Peripheral
Car overturned on Eastern Peripheral

बुलंदशहर:जनपद में रविवार को ईस्टर्न पेरीफेरल पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां एक तेज रफ्तार कार पलटने से उसमें सवार तीन दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में इलाज के दौरान चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव की पहचान कर मामले की जानकारी परिजनों को दी. मौत की सूचना पर परिजनों में कोहराम मच गया.

जानकारी के अनुसार बुलंदशर के यमुनापुरम नगर कोतवाली क्षेत्र निवासी संजीव, शहर के फरीदपुर खुर्जा देहात निवासी हनी तेवतिया और नगर कोतवाली निवासी प्रखर पंडित समेत तीनों दोस्त बागपत से आ रहे थे. तीनों दोस्त एक साथ मिलकर प्रापर्टी डीलर का काम करते थे. रविवार की सुबह करीब एक बजे तीनों एक कार में सवार होकर बागपत से बुलंदशहर के लिए निकले थे. इसी दौरान गौतमबुद्धनगर के दादरी थाना क्षेत्र में उनकी तेज रफ्तार कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिससे कार अनियंत्रित होकर इस्टर्न पेरीफेरल पर पलट गई. इस हादसे में तीनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. यहां चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बताया कि इस हादसे में मरने वालों में स्टेट और नेशनल लेवल पर बॉडी बिल्डिंग में प्रतिभाग करने वाले बाडी बिल्डर भी शामिल हैं. प्रखर पंडित ने अंतराष्ट्रीय स्तर रजत पदक जीतकर बुलंदशहर का नाम रोशन किया था. इससे पूर्व प्रखर पंडित मिस्टर इंडिया भी चुने गए थे. हादसे की जानकारी पर मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया.

यह भी पढ़ें- बदायूं में भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत, 4 घायल

Last Updated : Jun 25, 2023, 4:37 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details