उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Bulandshahr: शादी में जा रहे युवक की हत्या, सरेआम चाकुओं से गोदा

By

Published : Feb 11, 2023, 12:34 PM IST

बुलंदशहर में शादी समारोह में शामिल होने जा रहे युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder in Bulandshahr) कर दी गई. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

murder in bulandshahr
murder in bulandshahr

घटना की जानकारी देती सीओ वंदना शर्मा

बुलंदशहरःजिले के स्याना थाना क्षेत्र में एक युवक की सरेआम चाकुओं से गोदकर हत्या (Murder in Bulandshahr) कर दी गई. युवक शुक्रवार देर रात शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गये. हत्या की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

एसपी सिटी सुरेंद्र नाथ तिवारी ने बताया कि गांव वैराफिरोजपुर निवासी संजय का गांव के ही हरेंद्र नाम के युवक से गुरुवार को पैसे के लेनदेन को लेकर कहासुनी हुई थी. गांव के लोगों ने मामले को निपटाया था. इसके बाद देर शाम आरोपी हरेंद्र ने संजय की चाकू गोदकर हत्या कर दी. परिजनों ने आरोपी को नामजद करते हुए तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है.

एसपी सिटी ने बताया कि पीड़ित परिजनों से पूछताछ कर जानकारी जुटाई गई है. इसके साथ ही अधीनस्थों को दिशा निर्देश भी दिए गए हैं. कोतवाली प्रभारी सुभाष सिंह ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. वहीं सीओ वंदना शर्मा ने बताया कि तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है. हत्यारोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगातार दबिश दे रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

तीन बच्चों का पिता था संजयःसंजय के तीन बच्चे हैं. 5 और 3 वर्ष की दो बेटियां और एक माह का बेटा है. तीनों बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है. वहीं पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया. हत्या के बाद आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग की थी. इसके बाद एसपी ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझाकर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ेंःकन्नौज में युवती का शव मिलने से मचा हड़कंप, परिजनों ने युवक पर लगाया हत्या आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details