उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहरः दो महीने से अनसुलझी पहेली बनी हत्या में पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Feb 7, 2020, 7:43 AM IST

Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

यूपी के बुलंदशहर जिले में दो महीने पहले की गई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या पति और उसके एक साथी ने मिलकर की थी. बता दें कि बीते 3 दिसंबर को जिले के औरंगाबाद स्थित बरारी गांव के जंगल में एक महिला का शव पड़ा मिला था.

etv bharat
पत्नी की हत्या करने वाले पति को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

बुलंदशहरः दो महीने पहले बरारी गांव में हुई महिला की हत्या मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक महिला के पति ने ही पत्नी की जलाकर हत्या कर दी थी. पुलिस ने बताया कि आरोपी पति और पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते रहते थे. साथ ही महिला पति को बच्ची से दूर भी रखती थी. पुलिस ने आरोपी पति समेत उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है.

पति की निकला पत्नी का हत्यारा.

3 दिसंबर को जंगल में मिला था जल हुआ शव
जिले के औरंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित बरारी गांव के जंगलों में पुलिस को एक जला हुआ शव मिला था. शव के पैर की एक अंगुली में एक बिछिया होने से शव की पहचान महिला के रूप में की गई. पुलिस के द्वारा शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाने के बाद की गई जांच में पता चला कि शव बरारी गांव निवासी महिला का ही है. महिला के पति से पूछताछ में पुलिस को पता लगा कि उसकी पत्नी कहीं बाहर नौकरी करने गई है.

महिला ने किया था प्रेम विवाह
पुलिस ने जांच में एक्सपर्ट की मदद से मामले का खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक हापुड़ निवासी महिला ने बरारी गांव के ही रहने वाले इंजीनियर अमित से लव मैरिज की थी. इस शादी से नाखुश महिला के परिवार वालों ने उससे रिश्ता तोड़ लिया था. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि अमित की पत्नी काफी दिनों से लापता है. साथ ही भी जानकारी मिली की कुछ दिनों पहले गांव में एक अज्ञात गाड़ी भी आई थी.

इसे भी पढ़ें- बुलंदशहर का शराब तस्कर दिल्ली में पकड़ाया, 40 कार्टू माल बरामद

पुलिस ने अमित से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पत्नी की हत्या करने का गुनाह कबूल कर लिया. साथ ही आरोपी पति के साथी को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसने हत्या के बाद शव को जंगल में फेंकने में अमित की मदद की थी. एसएसपी संतोष कुमार ने बताया कि जीपीएस की मदद से लोकेशन ट्रेस किया गया, तब पता चला कि बीती 3 दिसंबर की रात हत्यारोपी अमित ने पत्नी की हत्या कर शव को जला दिया था. पुलिस के मुताबिक गाड़ी चालक और आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Last Updated : Sep 17, 2020, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details