उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bulandshahr murder: शराब पीने के दौरान हुआ विवाद, दोस्‍त की चाकू से गोदकर हत्‍या

By

Published : Jan 14, 2023, 7:34 PM IST

बुलंदशहर में शराब पीने के विवाद में एक दोस्त ने अपने दोस्त की हत्या (Bulandshahr murder) कर शव जंगल में फेंककर फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

सीओ स्याना वंदना शर्मा ने बताया
सीओ स्यासीओ स्याना वंदना शर्मा ने बतायाना वंदना शर्मा ने बताया

सीओ स्याना वंदना शर्मा ने बताया

बुलंदशहरःजनपद के थाना बीबीनगर क्षेत्र के एक गांव में बीती शुक्रवार की रात एक दोस्त ने अपने दोस्त को शराब पिलाकर उसकी हत्या कर दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.


इस संबंध में सीओ स्याना वंदना शर्मा ने बताया कि बीबीनगर थाना क्षेत्र के गांव सैदपुर निवासी आस मोहम्मद के पिता शरीफ ने बताया कि की बीती शुक्रवार की रात चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई. शनिवार की सुबह युवक का लहूलुहान शव जंगल में देख गांव में हड़कंप मच गया. वहीं, मृतक आस मोहम्मद के पिता शरीफ ने बताया कि शुभम और आस मोहम्मद दोनों अच्छे दोस्त थे. बीती रात गांव सैदपुर में अपने दोस्त शुभम के साथ शराब पी थी. रात में शराब पीने के दौरान आस मोहम्मद और शुभम के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. जिससे नाराज शुभम ने चाकू से वार कर आस मोहम्मद की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया. सुबह राहगीरों ने शव देखा तो इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने क्राइम सीन की जांच की. शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं मृतक के परिजनों ने शुभम के खिलाफ हत्या की तहरीर दी है.

सीओ ने बताया कि शनिवार सुबह एक युवक का लहूलुहान शव जंगल में मिला. मृतक की शिनाख्त सैदपुर गांव निवासी आस मौहम्मद पुत्र शरीफ के रूप में हुई. पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपी शुभम के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ें-Murder of girlfriend in mau: दो बच्चों की मां का प्रेमी से सुबह हुआ विवाद, शाम को कुल्हाड़ी से कर दी गई हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details