उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Bulandshahr Road Accident: ट्रक की जोरदार टक्कर से खाई में गिरी कार, 4 लोगों की दर्दनाक मौत

By

Published : Aug 8, 2023, 3:41 PM IST

बुलंदशहर में सोमवार की देर रात भीषण सड़क हादसे में (Bulandshahr Road Accident) चार लोगों की मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

Bulandshahr Road Accident:
Bulandshahr Road Accident:



बुलंदशहर:जनपद के डिबाई थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया. तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. इस हादसे में कार सवार 4 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. साथ ही शवोंं को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, संभल के रहने वाले प्रमोद, पुष्पेंद्र, नीरज, जितेंद्र और मुकेश नोएडा से कार द्वारा अपने घर आ रहे थे. देर रात उनकी कार बुलंदशहर के डिबाई कोतवाली क्षेत्र के गांव दानपुर के अनूपशहर-डिबाई मार्ग पर पहुंची थी. इसी दौरान एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने कार में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि कार सड़क किनारे खाई में पलट गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने गैस कटर से कार को काटकर सभी को बाहर निकाला. इस दौरान कार में सवार प्रमोद, पुष्पेंद्र, नीरज और जितेंद्र की मौत हो चुकी थी. जबकि मुकेश की हालत गंभीर बनी हुई थी. पुलिस ने घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. इसके साथ ही शवों की पहचान कर मामले की जानकारी परिजनों को दी.

एसपी देहात बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि सोमवार की रात लगभग एक बजे एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में कार सवार 4 युवकों की मौत हो गई है. जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था. पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्तपताल में भर्ती कराया है. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details