उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पीएनबी शाखा में दिनदहाड़े घुसे 5 नकाबपोश बदमाश, तमंचे के बल पर ढाई लाख की लूट

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 28, 2023, 2:04 PM IST

पंजाब नेशनल बैंक में बाइक सवार 5 बदमाशों ने दिनदहाड़े लूट (Bank Loot) की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस बैंक संचालक से पूछताछ कर जांच पड़ताल कर रही है.

पंजाब नेशनल बैंक
पंजाब नेशनल बैंक

बुलंदशहर:उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंगलवार को दिनदहाड़े एक बैंक में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया. यहां औरंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित एक बैंक से बाइक सवार 5 नकाबपोश बदमाशों ने तमंचा सटाकर लाखों रुपये लूटकर फरार हो गए. दिनदहाड़े बेखौफ बदमाशों द्वारा तमंचा सटाकर लूट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस आस-पास लगे सीसीटीवी की मदद से जांच पड़ताल में जुटी है.

पंजाब नेशनल बैंक की मिनी शाखा में लूट.


पूरा मामला औरंगाबाद थाना क्षेत्र के जिताका में पंजाब नेशनल बैंक का एक मिनी बैंक शाखा है. यहां सुबह बैंक संचालक मिनी बैंक शाखा को खोलकर झाड़ू लगा रहे थे. इसी दौरान वहां 2 बाइक से 5 नकाबपोश बदमाश पहुंच गए. बैंक संचालक ने बताया कि कुछ समझने से पहले ही बदमाशों ने उनकी कनपटी पर तमंचा सटा दिया. जब तक वह कुछ समझ पाते बदमाश बैंक के अंदर पहुंच गए. देखते ही देखते सभी बदमाशों ने बैंक से 2 लाख 51 हजार रुपये लेकर फरार हो गए. उनकी चीख-पुकार सुनकर स्थानीय लोग पहुंच गए. लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई.

बैंक में लूट की सूचना पर एसएसपी श्लोक कुमर सिंह भी मौके पर पहुंच गए. जानकारी के अनुसार बदमाशों की बैंक में लूट के बाद पुलिस ने जगह-जगह चेकिंग अभियान चला दिया है. इसके साथ ही सीसीटीवी की मदद से लुटेरों की पहचान कर रही है. पुलिस के अनुसार जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें- 4-5 मुर्रा भैसों से भी महंगा है ये बकरा, पचनद संगम मेले में छाया: डाइट जानकर रह जाएंगे हैरान

यह भी पढ़ें- ई तो चमत्कार है! बुजुर्ग की छाती के आर-पार हुई लोहे की रॉड; ढाई घंटे ऑपरेशन, बची जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details