उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुलंदशहर में पति ने गला दबाकर पत्नी को मार डाला, घर में फर्श पर पड़ा मिला शव

By

Published : Jun 17, 2023, 8:40 PM IST

बुलंदशहर में पति ने विवाद में पत्नी की हत्या कर दी. शनिवार की सुबह घर में फर्श पर महिला की लाश मिली. पुलिस घटना से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है.

बुलंदशहर
बुलंदशहर

बुलंदशहर :जिले के सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव सांवली में पति ने गला दबाकर पत्नी की हत्या कर दी. इसके बाद फरार हो गया. शनिवार की सुबह घर में फर्श पर महिला की लाश मिली. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. फॉरेंसिक टीम ने भी जांच-पड़ताल की. महिला की गर्दन पर गला दबाने के निशान मिले हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीओ सिकंदराबाद विकास कुमार ने बताया कि गांव सांवली में राजू अपनी पत्नी रीता के साथ रहता था.वह औद्योगिक क्षेत्र में नौकरी करता है. शाहजहांपुर के गांव हरिया निवासी रीता पुत्री पृथ्वीराज का विवाह बदायूं निवासी राजू के साथ साल 2017 में हुआ था. शादी के कुछ दिनों बाद रीता और राजू क्षेत्र के गांव सांवली निवासी महेंद्र के मकान में किराए पर आकर रहने लगे. रीता का पति औद्योगिक क्षेत्र की फैक्ट्री में मजदूरी करता है. दोनों के दो मासूम बच्चे भी हैं.

मृतका के पिता पृथ्वीराज सिंह ने बताया कि शादी के बाद से ही पति समेत ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की मांग कर रहे थे. वे नकदी और भैंस की मांग करते आ रहे थे. उनकी पुत्री का देवर भी साथ रहता था. शुक्रवार को पति और देवर ने रीता के साथ मारपीट की. इसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. सिकंदराबाद कोतवाली प्रभारी राजपाल तोमर ने बताया कि रीता का शव मकान में फर्श पर पड़ा मिला. उसके गले पर रस्सी के निशान मिले हैं. पुलिस घटना से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें :रात में चार मंदिरों की तोड़ी मूर्तियां, गांव में पुलिस तैनात

ABOUT THE AUTHOR

...view details