उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बच्ची के अपहरण, रेप और हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 14, 2023, 12:27 PM IST

बुलंदशहर में बच्ची के अपहरण, रेप और हत्या का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हो गया है. पुलिस ने घायल आरोपी को अस्पताल में भर्ती कराया है.

Etv bharat
Etv bharat

बुलंदशहरः बुलंदशहर के खानपुर थाना पुलिस ने बच्ची का अपहरण कर रेप और हत्या के आरोपी को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पैर में गोली लगी है.पुलिस ने घायल आरोपी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

उत्तर प्रदेश की जनपद बुलंदशहर में खाना खानपुर क्षेत्र के इसनपुर रोड पर मासूम को अगवा कर रेप और हत्या करने वाले हैवान सतीश चौधरी से पुलिस की मुठभेड़ हुई है. आरोप है कि बीती छह दिसंबर को सतीश चौधरी (55) 9 वर्षीय बच्ची को अगवा कर ले गया और गांव के ही जंगल में ले जाकर रेप के बाद हत्या कर दी.

हालांकि हत्यारा सीसीटीवी कैमरे में 9 वर्षीय किशोरी को ले जाते दिख रहा था जिसके बाद पुलिस ने आरोपी सतीश चौधरी को गिरफ्तार करने का प्रयास किया. इस पर सतीश ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. इसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस की गोली लगने से सतीश घायल हो गया.


फिलहाल पुलिस ने सतीश को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. वहां उसका उपचार चल रहा है. सीओ स्याना भास्कर मिश्रा ने बताया कि मुठभेड़ में दुराचारी के पैर में गोली लगी है. घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. उससे पूछताछ की जा रही है. घटना से जुड़े अन्य तथ्यों का पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details