उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ में ऑटो ड्राइवर को कुल्हाड़ी से काट डाला, मौत

By

Published : Nov 18, 2020, 4:22 PM IST

यूपी के आजमगढ़ में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति ने ऑटो ड्राइवर की कुल्हाड़ी से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

आजमगढ़ में हत्या
आजमगढ़ में हत्या

आजमगढ़:तरवां थाना क्षेत्र के बीबीपुर लखनपुर गांव में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में एक व्यक्ति ने ऑटो ड्राइवर की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. ऑटो ड्राइवर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

ऐसे हुआ विवाद

तरवां थाना क्षेत्र के बीबीपुर लखनपुर गांव निवासी रमेश मिश्रा ऑटो चलाकर अपनी जीविका चलता था. मंगलवार की रात वह एक मकान के पास बैठकर शराब पी रहा था. इस दौरान गांव का एक युवक वहां पहुंच गया. किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई. बात इतनी बढ़ गई कि युवक ने ऑटो ड्राइवर पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस हमले में ऑटो ड्राइवर रमेश मिश्रा लहूलुहान होकर गिर पड़ा. गंभीर रूप से घायल ऑटो ड्राइवर को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया. वहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया.

इस मामले में थाना प्रभारी स्वतंत्रदेव सिंह ने बताया कि घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. आरोपी युवक की तलाश में पुलिस लगातार दबिश दे रही है. जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सिद्वार्थ कुमार ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से अस्वस्थ्य बताया गया है. फिलहाल घटना की जांच की जा रही है. पुलिस की टीमें आरोपी के संभावित ठीकानों पर दबिश दे रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details