उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओयो होटल विवाद में हाईवे पर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत, 4 घायल

By

Published : Jan 8, 2023, 7:16 AM IST

बुलंदशहर में ओयो होटल के विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग हो गई. इस दौरान एक युवक को गोली लगने से उसकी मौत हो गई. पुलिस मृतक के परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
गुलावठी कोतवाली क्षेत्र

सीओ विकाश कुमार

बुलंदशहरःगुलावठी कोतवाली क्षेत्र में शनिवार रात हाईवे पर शनिवार को 2 गुटों में जमकर फायरिंग हो गई. इस दौरान एक गुट के हमलावरों ने बीडीसी सदस्य के बेटे विकास की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद हत्यारें कारों में सवार हो फरार हो गए. बीडीसी सदस्य के बेटे का मरने से पहले एक वीडियो रिकॉर्ड किया गया एक बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

विकास के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. नामजद 8 आरोपियों में से 3 को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य संदिग्धों की तलाश की जा रही है. पुलिस जल्द ही उचित कार्रवाई करेगी.

गुलावठी कोतवाली क्षेत्र में औरंगाबाद अहीर गांव के पास हमीदपुर कुचेसर हाईवे पर दो गुटों में फायरिंग हुई. ताबड़तोड़ चली गोलियों से हाईवे पर यातायात बाधित हो गया. वाहन चालक दिनदहाड़े फायरिंग की घटना को देख स्तब्ध रह गए. सूचना मिलने के बाद गुलावठी कोतवाली पुलिस, सीओ सिकंदराबाद व एसपी सिटी ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया.

सीओ विकाश कुमार ने बताया कि 'एक होटल को चलाने के विवाद को लेकर दोनों पक्षों में समझौता वार्ता हो रही थी. इसी दौरान दोनों पक्षों में गर्मा-गर्मी होने के बाद विवाद बढ़ गया और फिर फायरिंग शुरू हो गई. एक गोली विकास यादव पुत्र गजेंद्र सिंह यादव निवासी ग्राम ईसापुर थाना गुलावठी के सीने में लगी. गोली लगने के बाद हमलावर कारों में सवार फरार हो गए. घायल को नोएडा के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत कर दिया'.

मृतक युवक विकास के पिता गजेंद्र सिंह ईसा गांव के बीडीसी सदस्य हैं. गजेंद्र सिंह ने बताया कि विकास उनका छोटा पुत्र है और दिल्ली जल बोर्ड में सेक्टर-27 रोहिणी में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी है. 8 माह पहले विकास का विवाह किया था. विकास कि हमलावरों से कोई रंजिश नहीं थी. विकास रविवार को ड्यूटी पर जाने की बात कह रहा था.

विकास यादव का मृत्यु से पहले दिए गए बयान का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो बनाने वाले ने विकास का बयान अपने कैमरे में उस समय कैद किया, जब उसे घटनास्थल से एंबुलेंस में लेकर नोएडा अस्पताल की तरफ ले जा रहे थे. बयान में विकास बराल के बंटी नामक युवक पर गोली मारने को बात कह रहा है.

पढ़ेंः प्रेमिका का प्यार बंटने की आशंका में प्रेमी ने युवक को मारी थी गोली, ऐसे हुआ खुलासा

ABOUT THE AUTHOR

...view details