उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में युवक की गोली मारकर हत्या, जंगल में मिला शव

By

Published : Jun 26, 2021, 1:51 PM IST

बिजनौर में शनिवार सुबह हल्दौर निवासी एक युवक की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या से इलाके में सनसनी सनसनी फैल गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल की. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बिजनौर में युवक की गोली मारकर हत्या
बिजनौर में युवक की गोली मारकर हत्या

बिजनौर: एक व्यक्ति की अज्ञात बदमाश द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक व्यक्ति का शव गांव के पास 100 मीटर की दूरी पर एक जंगल में मिला है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है. अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. मृतक व्यक्ति दूध बेचने का काम करता था, जब वो दूध बेचकर घर लौट रहा था तभी किसी ने उसे गोली मार दी और मौके से फरार हो गया.

युवक की गोली मारकर हत्या
थाना हल्दौर के गांव खातापुर के रहने वाले राजवीर नाम के व्यक्ति की अज्ञात बदमाश द्वारा गोली मारकर हत्या कर दी गई. अभी हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. गांव से 100 मीटर की दूरी पर मृतक व्यक्ति का शव एक जंगल में पड़ा हुआ मिला है.

एसपी ने दी जानकारी.

डॉग स्क्वायड की टीम पहुंची मौके पर
सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने डॉग स्क्वायड के माध्यम से हत्या की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस हत्या के बाद ग्रामीणों में दहशत का माहौल है. घटना के बाद मृतक के घर वालों का रो रोकर बुरा हाल है. बताया गया कि मृतक के कमर में गोली मारी गई है. हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है. पुलिस ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है. मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें-दलित भाइयों को ग्रामीणों ने पहनाई जूतों की माला, उन्होंने ऐसा क्या कर डाला ?

इस हत्या को लेकर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि गांव से कुछ ही दूरी पर राजवीर नाम की व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की गई है. इस हत्या को लेकर पुलिस द्वारा जांच पड़ताल की जा रही है. अभी मृतक व्यक्ति का पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम हाउस जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details