उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Youth killed in Bijnor: होली खेल रहे युवक की चाकू गोदकर हत्या, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 8, 2023, 8:56 PM IST

बिजनौर में युवक की चाकू गोदकर हत्या
बिजनौर में युवक की चाकू गोदकर हत्या ()

बिजनौर में होली खेलने के दौरान चार दोस्तों ने एक युवक पर चाकू से हमला कर हत्या कर दी. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बिजनौर:होली पर एक परिवार की खुशियां उस वक्त गम में तब्दील हो गई जब रंग खेलने के दौरान चार दोस्तों ने पड़ोसी युवक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. गुस्साए मृतक के परिजनों ने थाने के बाहर सड़क पर जाम लगा दिया. तो वहीं, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी तीन कातिलों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है.

बिजनौर में युवक की चाकू गोदकर हत्या

दरअसल, बुधवार दोपहर तीन बजे 4 साथी शराब पीते हुए होली खेल रहे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर चारों दोस्तों ने 22 साल के आकाश को घेर लिया और धारदार हथियार से हमला कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने आकाश को मृत घोषित कर दिया. हालांकि, मृतक के परिजनों ने चारों अभियुक्तों के खिलाफ नामजद तहरीर दे दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. मृतक के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है. मृतक की बहन का कहना है कि घर से बुलाकर भाई को जालिमों ने मार डाला. वहीं, मृतक की बहन ने पुरानी रंजिश में हत्या करने का आरोप भी लगाया है.

इस मामले में एसपी सिटी प्रवीण रंजन ने बताया कि होली खेलने के दौरान चार युवकों द्वारा एक युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई है. इस मामले में मृतक के परिजनों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवा दिया गया है. साथ ही मृतक के परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है. इसमें एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, अन्य की तलाश की जा रही है. फिलहाल पुलिस के अफसरान और कई पहलुओं पर बारीकी से जांच पड़ताल कर रहे.

यह भी पढ़ें: Jaunpur में दोस्त को छोड़कर लौट रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या, 4 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details