उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: डबल मर्डर के आरोपी का टिक टॉक वीडियो वायरल

By

Published : Sep 28, 2019, 2:39 PM IST

बिजनौर में कानून व्यवस्था बेपटरी हो गई है. अपराधी खुलेआम चेतावनी देते हुए वीडियो बना रहे हैं. ताजा मामला डबर मर्डर से जुड़ा है, जिसके आरोपी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं पुलिस जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी के दावे किए गए हैं.

बिजनौर डबल मर्डर के आरोपी का वीडियो वायरल.

बिजनौर:सरकार की लाख सख्ती के बावजूद बिजनौर में रंजिश को लेकर हत्याकांड का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. दोहरे हत्याकांड को लेकर आईजी मुरादाबाद और पुलिस कप्तान बढ़ापुर के दौरे पर थे कि एक रंजिश को लेकर दिनदहाड़े साले ने ही जीजा को गोली से उड़ा डाला.

देखें वीडियो.

जनपद में घट रही ताबड़तोड़ घटनाओं से लोगों का दिल दहल उठा है. बढ़ापुर में दोहरे हत्याकांड की पटकथा एक माह पहले ही लिख दी गई थी. जिसका खुलासा आरोपी की फेसबुक से हुआ है. घटना को अंजाम देने से एक महीना पहले ही आरोपी जानी ने सोशल मीडिया पर चेतावनी जारी की थी जो डॉन के अंदाज में खुलेआम चेतावनी दे रहा है.

बढ़ापुर हत्याकांड को लेकर मुरादाबाद के आईजी अमित कुमार शर्मा और जिले के पुलिस कप्तान संजीव कुमार त्यागी भारी पुलिस फोर्स के साथ शुक्रवार शाम मौके पर पहुंचे और मुख्य आरोपी सहित चश्मदीदों से पूछताछ की. दोहरे हत्याकांड के आरोपी की सोशल मीडिया पर तरह-तरह की फोटो वायरल हो रहीं है, जिसमें आरोपी कभी डॉन तो कभी पुलिस की वर्दी में नजर आ रहा है, जिसको लेकर पुलिस विभाग की भी जमकर किरकिरी हो रही है.

बिजनौर: पुरानी रंजिश में चचेरे भाईयों की गोली मारकर हत्या

लोगों की माने तो अगर पुलिस सोशल मीडिया के प्रति गंभीर होती तो शायद घटना को होने से बचाया जा सकता था. फिलहाल पुलिस ने हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर टीम का गठन कर दिया है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा किया है .जनपद में खुलेआम हो रहे हत्याकांड से जनपद में लोगों के अंदर दहशत का माहौल है.

फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा.
- संजीव कुमार त्यागी, पुलिस कप्तान

Intro:एंकर। सरकार की लाख सख्ती के बावजूद बिजनौर में रंजिश को लेकर हत्याकांड का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है । भाजपा नेता के परिजनों में दोहरे हत्याकांड को लेकर आईजी मुरादाबाद और पुलिस कप्तान बढ़ापुर के दौरे पर थे कि बिजनौर में एक रंजिश को लेकर दिनदहाड़े साले ने ही जीजा को गोली से उड़ा डाला ।

Body:वीओ।जनपद में घट रही ताबड़तोड़ घटनाओं से लोगो का दिल दहल उठा है । बढ़ापुर में दोहरे हत्याकांड की पटकथा एक माह पहले ही लिख दी गई थी। जिसका खुलासा आरोपी की फेसबुक से हुआ है । घटना को अंजाम देने से एक महीना पहले ही आरोपी जानी ने सोशल मीडिया पर चेतावनी जारी की थी जो डॉन के अंदाज में खुलेआम चेतावनी दे रहा है । एक बार आप भी खुद ही सुन लीजिए

बाइट- हत्याकांड का आरोपी-वायरल वीडियो ।

Conclusion:एफ वीओ।बढ़ापुर हत्याकांड को लेकर मुरादाबाद के आईजी अमित कुमार शर्मा और जिले के पुलिस कप्तान संजीव कुमार त्यागी भारी पुलिस फोर्स के साथ कल शाम मौके पर पहुंचे और मुख्य आरोपी सहित चश्मदीदों से पूछ पड़ताल की । दोहरे हत्याकांड के आरोपी की सोशल मीडिया पर तरह तरह की फोटो वायरल हो रहीं है।जिसमें आरोपी कभी डॉन तो कभी पुलिस की वर्दी में नजर आ रहा है । जिसको लेकर पुलिस विभाग की भी जमकर किरकिरी हो रही है । लोगों की माने तो अगर पुलिस सोशल मीडिया के प्रति गंभीर होती तो शायद घटना को होने से बचाया जा सकता था । फिलहाल पुलिस ने हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर टीम का गठन कर दिया है और जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार करने का दावा किया है ।जनपद में खुलेआम हो रहे हत्याकांड से जनपद में लोगों के अंदर दहशत का माहौल है ।

बाइट- संजीव कुमार त्यागी।पुलिस कप्तान बिजनौर ।

ABOUT THE AUTHOR

...view details