उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: तालाब में गिरी बेकाबू कार, हादसे में चार की मौत, एक जख्मी

By

Published : Oct 15, 2021, 12:37 PM IST

बिजनौर के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव अलीपुर मान खेड़ा में एक कार अनियंत्रित होकर तलाब में जा गिरी. इस हादसे में कार में सवार चार बारातियों की मौत हो गई, जबकि एक बाराती गंभीर रूपी से जख्मी हो गया है. जिसे उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है. वहीं, दो अभी भी लापता हैं और उनकी खोज की जा रही है.

तालाब में गिरी बेकाबू कार
तालाब में गिरी बेकाबू कार

बिजनौर: बिजनौर के कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव अलीपुर मान खेड़ा में एक कार अनियंत्रित होकर तलाब में जा गिरी. इस हादसे में कार में सवार चार बारातियों की मौत हो गई, जबकि एक बाराती गंभीर रूपी से जख्मी हो गया है. जिसे उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है. वहीं, दो अभी भी लापता हैं और उनकी खोज की जा रही है. बता दें कि कार सवार सभी लोग शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी ये हादसा पेश आया. जानकारी के मुताबिक कार में सात लोग सवार थे.

दरअसल, गुरुवार को थाना चांदपुर के निवासी गोपाल की बेटी की शादी में शामिल होने को सभी लोग गए थे और शुक्रवार सुबह तड़के शादी समारोह से लौट रहे थे, तभी उनकी कार अचानक से अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी. तालाब में कार गिरने से सात लोग तालाब के पानी में डूब गए.

डॉ. धर्मवीर सिंह, एसपी

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे ग्रामीण व पुलिस की मदद से चार लोगों के शव को बाहर निकाल गया, जबकि एक की हालत गंभीर है और उसे इलाज के लिए अस्पातल में भर्ती कराया गया है. वहीं, 2 का अभी कुछ पता नहीं चल सका है और उनकी छोजबीन जारी है.

इसे भी पढ़ें - अपह्रत इंजीनियर का नहीं लगा सुराग, अपहरण या प्रोपेगैंडा के तिलिस्म में उलझी पुलिस

इस घटना में अक्षय, विशाल, रजत व प्रताप चार साथियों की मौत हो गई है, जबकि जख्मी दीपक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है तो अन्य दो युवक अभी भी लापता बताए जा रहे हैं.

इस घटना पर एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि ये सातों युवक शादी समारोह से घर लौट रहे थे, तभी कार अनियंत्रित होकर तालाब में जा गिरी. रेस्क्यू करके चार लोगों के शव को निकाल लिया गया है, जबकि दो की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details