उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध संबंध में युवक की हत्या में तीन गिरफ्तार

By

Published : Dec 30, 2021, 5:53 PM IST

बिजनौर पुलिस ने अवैध संबंध में एक युवक की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अभी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसकी तलाश जारी है.

े्ोि
्िुोे्

बिजनौरः जिले की पुलिस ने अवैध संबंध में एक युवक की हत्या के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. अभी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. उसकी तलाश जारी है.

थाना कोतवाली, शहर क्षेत्र के कॉलोनी नवलपुर के रहने वाले संजय हलदर की 21 दिसंबर को योजनाबद्ध तरीके से गोली मारकर हत्या की गई थी. इसके बाद आरोपियों ने उसका शव गंगा से करीब 3 किलोमीटर दूर रावली रोड पर छोड़ दिया था. 24 दिसंबर को पुलिस ने लाश बरामद की थी. इस मामले में पुलिस ने गहनता से छानबीन करते हुए हत्यारोपी दीपक, इंदर कुमार व सपन हलदर को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने यह जानकारी दी.

पूछताछ में पता चला है कि सपन हलदर की पत्नी से मृतक संजय के अवैध संबंध थे. इसे लेकर सपन कई बार मृतक संजय को समझा चुका था लेकिन संजय उसकी पत्नी से लगातार मिल रहा था. इसी के चलते सपन उससे रंजिश मानने लगा था.

ये भी पढ़ेंः राजनीतिक दल समय पर चाहते हैं चुनाव : मुख्य निर्वाचन आयुक्त

वहीं, दीपक व जितेंद्र के साथ ट्रैक्टर ट्रॉली से मिट्टी डालने को लेकर भी संजय का विवाद हुआ था. ये लोग भी संजय से रंजिश रखते थे. पुलिस के मुताबिक सपन, दीपक व इंदर कुमार ने मिलकर संजय की हत्या की योजना बनाई थी. नशा करके लौट रहे मृतक संजय को ये लोग बहला-फुसलाकर गंगा के किनारे ले गए और शराब पिलाने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी.

घटना का खुलासा करते हुए एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि अवैध संबंध व आपसी विवाद को लेकर संजय की हत्या इन अभियुक्तों द्वारा की गई थी. पुलिस ने इस घटना में तीन हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इनका साथी जितेंद्र अभी फरार है. जल्द ही उसे भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details