उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: मंदिर के पुजारी की गोली मारकर हत्या

By

Published : Jun 20, 2019, 11:24 AM IST

नूरपुर थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने पुजारी की गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

लक्ष्मी निवास मिश्र, एसपी सिटी.

बिजनौर:नूरपुर थाना क्षेत्र में मंदिर में रह रहे पुजारी आसाराम की अज्ञात बदमाशों ने मंगलवार देर रात गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

जानकारी देते पुलिस अधिकारी.
जानें क्या है पूरा मामला-
  • गांव बखराबाद के मंदिर में रहने वाले पुजारी आसाराम की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.
  • मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.
  • पुलिस उनके परिवारजनों का पता नहीं लगा पाई है.
  • पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के आला अधिकारियों ने आस-पास के लोगों से पुजारी के परिवार के बारे में पता किया, लेकिन अब तक पुलिस को मृतक पुजारी के परिवार के सदस्य का कोई भी पता नहीं चल सका है.
-लक्ष्मी निवास मिश्र, एसपी सिटी

Intro:एंकर।जनपद के नूरपुर थाना क्षेत्र मे आश्रम में रह रहे पुजारी आसाराम की अज्ञात बदमाशों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना पर मौके पर पहुँची पुलिस शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई है।इस घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।हत्या का क्या कारण है अभी तक पता नहीं लग पाया है।पुलिस मामले की तलाश में लगी हुई है।शव का पंचनामा भर पुलिस ने शव को पीएम के लिये जिला अस्पताल भेजवा दिया है।

Body:वीओ।गांव बखराबाद के आश्रम में रहने वाले पुजारी आसाराम की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।हत्या का पता सवेरे लगा सूचना पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुजारी आसाराम कहां के रहने वाले हैं अब यह भी पता नहीं लग पाया है ।पुलिस यह भी पता कर रही है कि उनका परिवार का कोई सदस्य आसपास कहीं रहता है या नहीं। फिलहाल पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की कार्यवाही शुरू कर दी है।इस घटना को लेकर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुँचे।

बाईट- लक्ष्मी निवास मिश्र। एसपी सिटी बिजनौरConclusion:बरहाल पुलिस के आला अधिकारियों ने आस पास के लोगो से पुजारी के परिवार के बारे में पता किया लेकिन अभी तक पुलिस को मृतक पुजारी के किसी परिवार के सदस्य का कोई भी पता नही चल सका है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details