उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर: दोस्तों ने ही की थी युवक की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

By

Published : Jun 28, 2020, 6:14 PM IST

यूपी के बिजनौर जिले में दोस्ती को तार-तार करने वाला मामला सामने आया है. यहां तीन दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त को मौत के घाट उतार दिया.

bijnor crime news
पुलिस ने किया हत्या का खुलासा

बिजनौर: 26 जून को देर शाम एक युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी. हत्या करने के बाद हत्यारे दोस्तों ने उसके शव को खेत में छोड़कर फरार हो गए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने इस हत्या का खुलासा करने के लिए एक टीम का गठन किया था. पुलिस ने आज हत्या का खुलासा किया है.

दो दिन पहले थाना नगीना देहात के गांव रज्जूपुरा के रहने वाले अनिल नाम के व्यक्ति की गर्दन काट कर हत्या कर दी गई थी. इस हत्या में रविवार को पुलिस ने अनिल के दोस्त राजू व उसके दो दोस्तों कल्याण व अनुज को गिरफ्तार किया है. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि मृतक अनिल से राजू ने 3 लाख रुपया उधार लिया था. लेकिन मृतक द्वारा अपने रुपये वापस मांगने पर राजू ने अपने दो साथियों अनुज और कल्याण के साथ मिलकर युवक को मौत के घाट उतारने की योजना बनाई थी.

योजना के तहत मृतक राजू ने कल्याण और अनुज को 20 हजार देकर अनिल की हत्या की योजना को अंजाम दे डाला और अनिल की गर्दन काटकर हत्या कर दी. एसपी देहात संजय कुमार ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से मृतक की मोटरसाइकिल, मोबाइल, मृतक के खून से सने और जले कपड़े सहित पुलिस ने चाकू व 3 अन्य मोबाइल फोन बरामद कर लिए हैं. इन तीनों हत्यारों को पुलिस द्वारा जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details