उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर में अकेली देखकर पड़ोसी ने 5 वर्षीय मासूम के साथ किया दुष्कर्म

By

Published : Sep 8, 2021, 5:50 AM IST

प्रतीकात्मक तस्वीर.
प्रतीकात्मक तस्वीर. ()

यूपी के बिजनौर में 5 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म किया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने जांच-पड़ताल के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बिजनौरःजिले में एक और हैवानियत की खबर प्रकाश में आई है. यहां मासूम बच्ची के साथ पड़ोस के ही रहने वाले युवक ने दुष्कर्म किया. बच्ची की जब तबीयत खराब हुई तो परिजनों को दुष्कर्म के बारे में पता चला. बच्ची की पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बच्ची का मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है.

हलदौर थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 वर्षीय बच्ची घर में अकेली थी, उसके मां-बाप कहीं बाहर गए हुए थे. पड़ोस के ही रहने वाले दिनेश नाम के युवक ने घर में किसी का न होने का फायदा उठाते हुए मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करके फरार हो गया. जब परिजन घर आए तो बच्ची बेसुध अवस्था में पड़ी थी. परिजनों ने जब बच्ची से पूछताछ की तो उसने अपने साथ हुई आपबीती बताई. इसके बाद बच्ची के पिता ने तुरंत घटना की जानकारी हलदौर थाने की पुलिस को दी. सूचना पर घटना का जायजा लेने के लिए एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली.

इसे भी पढ़ें-नानी के साथ मंदिर गई मासूम के साथ दुष्कर्म, नाबालिग युवक ने दिया वारदात को अंजाम

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह ने बताया कि एक बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पड़ोस के युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी गई थी. पुलिस ने घटना की जांच करके आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के खिला धारा 227/ 21,452,376 व पास्को एक्ट अधिनियम व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. बच्ची का मेडिकल कराया जा रहा है. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस द्वारा आरोपी के खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details