उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में मासूम बच्ची का हत्यारोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 5, 2023, 5:08 PM IST

बिजनौर पुलिस ने मासूम बच्ची के हत्यारोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

Etv bharat
बिजनौर मासूम बच्ची का कातिल गिरफ्तार

बिजनौरः जिले में बच्ची को हवस का शिकार बनाने की कोशिश करने वाले साइको किलर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. हत्यारोपी ने मासूम बच्ची का गला रेतकर उसकी निर्मम हत्या कर दी थी. पुलिस व स्वाट सर्विलांस की टीम ने उसे गिरफ्तार किया है. अब उसे जेल भेजने की तैयारी हो रही है.

हत्यारोपी अमान जिसकी उम्र महज 19 साल है, बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र के एक क्षेत्र का रहने वाला है. आरोप है कि इसने एक पांच साल की बच्ची को खंडहर में ले जाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की. बच्ची के चीखने पर वह डर गया. उसने चाकू से उसका गला रेत दिया और मौके से फरार हो गया.

ये हादसा 3 मार्च को उस वक्त हुआ जब 5 साल की मासूम बच्ची अपनी मां से कुछ पैसे लेकर पास की दुकान से सामान खरीदने गई थी लेकिन वह घर नहीं लौटी. मासूम बच्ची की घर वाले चारों तरफ खोजबीन करते रहे लेकिन कहीं कुछ नहीं पता चला. एक बंद पड़े मकान में शाम के वक्त खून से लथपथ मासूम बच्ची की लाश मिली थी.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा था. इसके बाद पुलिस की तीन टीमें गहनता से कातिल की तलाश कर रहीं थीं. आखिरकार पुलिस व स्वाट सर्विलांस की टीम ने हत्यारोपी अमान को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पुलिस ने आला कत्ल चाकू भी बरामद कर लिया है. उसे जेल भेजने की तैयारी हो रही है.

ये भी पढ़ेंः उमेश पाल हत्याकांड में बाहुबली अतीक अहमद के बेटे सहित पांच शूटर पर डीजीपी ने बढ़ाया इनाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details