उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेम प्रसंग के चक्कर में कातिल बनी मां, बच्चे की ली जान

By

Published : Sep 1, 2022, 6:51 PM IST

etv bharat

बिजनौर जिले में एक महिला ने प्रेम प्रसंग के चलते अपने ही बच्चे की हत्या करा दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है.

बिजनौरःजिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां प्रेम प्रसंग के चक्कर में एक मां ने अपने नवजात बच्चे को अपने नौकरानी के हाथों से नाले में फेंकवा दिया. साथ ही आरोपी मां ने साजिश रचते हुए अपने नवजात बच्चे का अपरहण का नाटक भी रच डाला. मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी तो पता चला कि नवजात बच्चे का कातिल कोई और नहीं बल्कि उसकी मां है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कवायद में जुट गई है.

नगीना थाना क्षेत्र के मोहल्ला लुहारी सराय इलाके में बुधवार रात खुदशिया ताजीम उर्फ अफशा नाम की महिला ने अपने छह माह के मासूम बच्चे को अपनी नाबालिग नौकरानी के हाथों सड़क किनारे नाले में फिंकवा दिया. इसके बाद खुद महिला ने अपने बेटे का झूठा अपहरण का नाटक रच डाला. पुलिस व इलाके के लोग रात भर जंगलो की खाक छानते रहे लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा.

कुछ देर बाद पुलिस की नजर सड़क के किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे पर पड़ी. पुलिस ने जैसे ही सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए साजिश का पता चला. पुलिस ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में नाबालिग युवती गोद में लिए मासूम बच्चे को घर के पास सड़क किनारे नाले में डालती हुई साफ दिखाई दे रही है. वहीं, गुरुवार सुबह मासूम बच्चे की कातिल मां अफशा को गिरफ्तार किया गया तो उसने पुलिस के सामने कत्ल के सारे राज खोल दिए.

पढ़ेंः झांसी: जंगल में दो टुकड़ों में मिला युवक का शव, 15 दिनों पहले घटना की आशंका

कातिल मां ने बताया कि प्रेम प्रसंग के चक्कर में उसने अपने मासूम बच्चे की जान ली है, क्योंकि मासूम बच्चा इनके प्यार में अड़चनें पैदा कर रहा था. पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार जेल भेजने की कवायद शुरू कर दी है, जबकि पुलिस ने मासूम बच्चे को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

एसपी डॉक्टर प्रवीन रंजन ने बताया कि पुलिस ने घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला, तो उस कैमरे में नौकरानी नवजात बच्चे को लेकर नाले के किनारे टहलते हुए दिखाई दी. कुछ ही देर के बाद नौकरानी ने मौका पाकर बच्चे को नाले में फेंक दिया और वहां से फरार हो गई. पुलिस ने नौकरानी से पूछताछ की तो पता चला कि मां के इशारे पर उसने बच्चे को नाले में फेंका था. पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेजने की कवायद में जुट गई.

पढ़ेंः शहर में रोंगटे खडे कर देने वाला हादसा, मासूम की हत्या कर गंगा में फेंका शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details