उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन विवाद में चली गोली, युवक घायल

By

Published : Feb 13, 2021, 7:47 PM IST

बिजनौर में एक प्लाट के विवाद को लेकर दिनदहाड़े गोली चला दी गई. इसमें एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को मेरठ रेफर किया गया है.

जमीन विवाद में चली गोली.
जमीन विवाद में चली गोली.

बिजनौर: जिले में एक प्लाट के विवाद को लेकर दिनदहाड़े गोली चलने की वारदात सामने आई है. इस घटना में एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर उसकी हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज किया है.

प्लाट के विवाद में चली गोली

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के रहने वाले संजीव और शहर के ही रहने वाले योगेश की जमीन के विवाद को लेकर काफी समय से रंजिश चली रही थी. इस रंजिश को लेकर योगेश पर संजीव पर गोली चलाने का आरोप लगा है.

हायर सेंटर मेरठ किया रेफर

गोली लगने से संजीव गंभीर रूप से घायल हो गया. राहगीरों ने पुलिस को सूचना देकर घटना की जानकारी दी. घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल संजीव को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, जिला अस्पताल पहुंचे संजीव को डॉक्टरों ने हायर सेंटर मेरठ रेफर कर दिया.

एसपी सिटी ने दी जानकारी

इस घटना को लेकर एसपी सिटी प्रवीण रंजन सिंह ने बताया कि जमीन के विवाद को लेकर एक पक्ष द्वारा गोली चलाने का मामला प्रकाश में आया है. इस घटना में संजीव नाम के शख्स को गोली लगी है. संजीव को हायर सेंटर मेरठ भेजा गया है. घायल परिजनों की तहरीर के आधार पर घटना की जांच कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details