उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में सिलेंडर से राशन डीलर के घर में लगी आग

By

Published : Apr 7, 2021, 2:27 PM IST

बिजनौर में राशन डीलर के घर में सिलेंडर से आग लग गई. आग लगने के कारण घर का सारा सामान जलकर खाक हो गया है. घर में रखे दूसरे सिलेंडर ने भी आग पकड़ ली. इसके कारण आग ने विकराल रूप ले लिया.

घर में लगी आग
घर में लगी आग

बिजनौर:जिले में राशन डीलर के घर में अचानक सिलेंडर में आग लग गई. आग लगने के कारण घर में रखा सामान धूं-धूं कर जलने लगा. आग ने घर में रखे दूसरे सिलेंडर को भी अपनी चपेट में ले लिया. इसके बाद आग और ज्यादा फैल गई. आग के कारण आसपास के 200 मीटर के दायरे को पुलिस ने सील कर दिया. आग की चपेट में कोई भी न आए, इसके लिए घर के पास किसी को भी जाने नहीं दिया जा रहा है. आग लगने के कारण लोगों में अफरा-तफरी का माहौल है.

यह भी पढ़ें:गैस सिलेंडर के लीकेज होने से लगी आग, पुलिस ने खाली कराया मोहल्ला

लाखों का सामान जलकर खाक

आग के फैलने के बाद आसपास के मोहल्ले के मकानों को पुलिस द्वारा खाली करा दिया गया. आग की लपटें इतनी तेज थी कि 200 मीटर के दायरे को पुलिस द्वारा सील करना पड़ा. इस आग की चपेट में कोई भी ना आए इसके लिए पुलिस द्वारा किसी भी व्यक्ति को मकान के पास नहीं जाने दिया जा रहा है.

सारा सामान जलकर खाक

स्थानीय लोगों का कहना है कि सूचना के बाद भी अभी तक फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर नहीं पहुंची है. घर में आग इतनी तेजी से फैली है कि पीड़ित के नुकसान का अनुमान लगाना मुश्किल है. इस आग से राशन डीलर के घर में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया है. मौके पर चेयरपर्सन प्रति सलीम अंसारी सहित पुलिस बल मौजूद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details