उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाढ़ के पानी से पुलिस चौकी क्षतिग्रस्त, हुआ लाखों का नुकसान

By

Published : Jun 23, 2021, 5:45 PM IST

बिजनौर में एक पुलिस चौकी में बाढ़ का पानी घुस गया, जिसकी वजह से चौकी में काफी नुकसान हुआ है. चौकी का निर्माण अभी कुछ दिन पहले ही हुआ था. बाढ़ का पानी चौकी में घुस जाने से लाखों रुपये के नुकसान होने की बात कही जा रही है.

बाढ़ के पानी से चौकी को नुकसान
बाढ़ के पानी से चौकी को नुकसान

बिजनौर:पहाड़ों पर हो रही लगातार बारिश से जिले के लोगों का भी जीना मुहाल हो गया है. मंडावर व चांदपुर क्षेत्र में बाढ़ का पानी आने के कारण गंगा खादर से जुड़े कई गांव बाढ़ की चपेट में आ गए हैं. इसी बाढ़ की चपेट में मंगलवार देर शाम चांदपुर थाना क्षेत्र में बनी पुलिस चौकी पांडव नगर भी आ गई. पुलिस चौकी में पानी भरने के कारण नव निर्मित पुलिस चौकी क्षतिग्रस्त हो गई है.

यह भी पढ़ें:बिजनौर में गंगा पार गए 2 किसानों की डूबने से हुई मौत

लाखों का हुआ नुकसान

लाखों रुपये की लागत से चांदपुर थाने में बनी पुलिस चौकी पांडव नगर में मंगलवार देर शाम पानी भर गया. बाढ़ के पानी से चौकी को लाखों का नुकसान हुआ है. चौकी में तीन दिन से बाढ़ का पानी भरा हुआ था, जिसके कारण चौकी के सामने की पक्की जमीन पूरी तरफ से ध्वस्त हो गई है. वहीं पानी भर जाने के कारण चौकी की सीढ़ी और दीवारें भी क्षतिग्रस्त हो गई.

कुछ दिन पहले बनी थी चौकी

बीती 27 मई को ही यह चौकी बनकर तैयार हुई थी. अभी हाल फिलहाल में ही जिले के एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने इस चौकी का उद्घाटन किया था. इस चौकी के निर्माण करने के पीछे अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाना था, लेकिन बाढ़ के पानी से पुलिस विभाग को काफी नुकसान हुआ है.

इस चौकी को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह ने बताया कि अभी हाल ही में चौकी का उद्घाटन मैंने किया था. चौकी में बाढ़ का पानी भर जाने के कारण चौकी क्षतिग्रस्त हो गई है. जल्द ही क्षतिग्रस्त चौकी को दुरुस्त कराकर कानून व्यवस्था के लिए उपयोग में लाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details