उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क किनारे मिली लापता युवक की खून से लथपथ लाश, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 9, 2023, 8:13 PM IST

बिजनौर में एक लापता युवक की खून से लथपथ लाश मिलने से सनसनी फैल गई. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

etv bharat
काजीपाड़ा कोतवाली क्षेत्र

एसपी नीरज कुमार जादौन

बिजनौरः जिले में घर से लापता एक युवक की रविवार को खून से लथपथ लाश पुलिस को सड़क किनारे मिली है. पुलिस के अफसरों ने मौका घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो नकाब लगाए कातिल को पुलिस ने समाज के सामने बेनकाब कर दिया. कत्ल करने की लाइव तस्वीरें कैमरे में कैद होने के बाद आरोपी कातिल कानून के शिकंजे में कैद हो गया. पुलिस ने आरोपी कातिल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है.

बता दें कि काजीपाड़ा कोतवाली क्षेत्र निवासी सोनू शुक्रवार को किसी काम से घर से बाहर गए थे. इसके बाद वह घर वापस नहीं लौटे. काफी देर होने के बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी. काफी तलाशन के बाद जब सोनू नहीं मिला तो पीड़ित परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. तहरीर मिलते ही पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी. जांच के दौरान सोनू का शव रविवार को सड़क के किनारे मिला. पुलिस ने घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए, जिसमें नाकाबपोश कातिल दिखायी दिखाया.

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है. लेकिन अभी पुलिस पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल नहीं किया है. इस हत्या को लेकर पुलिस घटना के हर पहलू पर बारीकी से जांच कर रही है.

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे के जरिए पुलिस के हाथ कातिल तक जा पहुंचे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. अब सवाल ये उठता है कि आखिर कातिल ने सोनू की हत्या क्यों की है.

पढ़ेंः Mathura News: नौकर ही निकला आस्तीन का सांप, मालिक के बच्चे की अपहरण के बाद की थी हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details