उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घरेलू विवाद में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, फिर थाने पहुंचकर किया सरेंडर

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 21, 2023, 5:07 PM IST

बिजनौर(Bijnor crime news) में पति ने घरेलू विवाद में अपनी पत्नी की हत्या कर (Husband strangled his wife to death) दी और थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

पत्नी की गला दबाकर हत्या
पत्नी की गला दबाकर हत्या

पति पत्नी की गला दबाकर हत्या कर पहुंचा थाने

बिजनौर:मायके से ससुराल लौटकर आई विवाहिता की उसके ही पति ने गला घोटकर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आरोपी पति ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस हत्या की जांच पड़ताल कर रही है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीओ चांदपुर भरत सोनकर ने भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच की.


थाना नहटौर के मोहल्ला छापेग्रान के रहने वाले रहीमुद्दीन ने अपनी बेटी फरहा की शादी करीब पांच साल पहले नेहटौर के रहने वाले सलमान के साथ की थी. शादी के बाद से फरहा और सलमान के बीच विवाद चल रहा था. मंगलवार को विवाद के बीच सलमान ने फरहा की गला घोटकर हत्या कर दी और अपने चार साल के बेटे को लेकर घर से निकल गया. इसके बाद खुद ही थाने में जाकर सरेंडर कर दिया. वहीं, फरहा की हत्या का पता चलने पर मायके वालों में हड़कंप मच गया. परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. हत्या के सूचना पर चांदपुर सीओ भरत कुमार सोनकर ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. पुलिस ने फॉरेसिंक की टीम को भी मौके पर बुलाया.

वहीं, इस मामले में एसपी नीजर कुमार जादौन ने फोन पर बताया कि घरेलू विवाद में पति ने अपनी पत्नी की गला घोटकर हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है. पूरे घटना क्रम की जांच पड़ताल की जा रही है. वहीं, पुलिस पूछताछ के बाद कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें: गोरखपुर में 10वीं की छात्रा से गैंगरेप, 2 चचेरे भाइयों ने वारदात को दिया अंजाम

यह भी पढ़ें: बरेली में एक और महिला की हत्या, अब तक 10 का हो चुका है मर्डर

ABOUT THE AUTHOR

...view details