उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में नसीमुद्दीन सिद्दीकी बोले, विपक्षी पार्टियों को दिखाया जा रहा CBI का डर

By

Published : Nov 3, 2022, 4:51 PM IST

कांग्रेस पार्टी के पश्चिमी यूपी के अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी एक दिवसीय दौरे पर बिजनौर पहुंचे. यहां उन्होंने नगर निकाय चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से वार्ता की. साथ ही बीजेपी सरकार पर निशाना साधा.

etv bharat
अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी

बिजनौरः कांग्रेस पार्टी के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी गुरुवार को बिजनौर कांग्रेस कार्यालय में एक कार्यक्रम में पहुंचे. कांग्रेस पश्चिमी अध्यक्ष का स्वागत करने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता सैकड़ों की संख्या में कार्यालय पहुंच गए. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नसीमुद्दीन सिद्दीकी के फूल माला पहनाकर उनका स्वागत किया. यहां नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने नगर निकाय चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से वार्ता की.

यूपी पश्चिमी कांग्रेस अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्दीकी
नगर पालिका व निकाय चुनाव को लेकर उतर प्रदेश में भले ही अभी तारीखों की घोषणा नहीं हुई है, लेकिन इन चुनाव को लेकर जिले में अलग-अलग पार्टी के नेताओं का आना जाना शुरू हो गया है. कांग्रेस कार्यालय पहुंचे नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने नगर निकाय चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से वार्ता की. चुनाव में किस रणनीति में काम करना है इसको लेकर कार्यकर्ताओं और नसीमुद्दीन सिद्दीकी में घंटों बातचीत चली.

पश्चिमी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष नसीमुद्दीन सिद्धकी ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि बीजेपी के प्रदेश व केंद्र सरकार के राज में जमकर लूट मची हुई है. बेरोजगार लगातार नौकरियों से निकाले जा रहे हैं, तो वहीं सरकारी तंत्र भी इस सरकार में फेल हो चुका है. महंगाई ने लोगों का जीना दूभर कर रखा है, जनता महंगाई से निजात पाने के लिए एक बार फिर से कांग्रेस को केंद्र सरकार में भेजकर इनको सबक सिखाने का काम करेगी. केंद्र सरकार द्वारा विपक्षियों पार्टी पर सीबीआई का डर दिखाकर न तो उन्हें सुना जा रहा है न ही विपक्षियों को किसी भी मुद्दे पर बोलने दिया जा रहा है.

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कश्मीर से कन्याकुमारी तक की पैदल यात्रा(भारत जोड़ो यात्रा) पर निकले हुए हैं. इस 3,700 किलोमीटर की यात्रा को लेकर जनता लगातार राहुल गांधी से जुड़ रही है. आगामी लोकसभा चुनाव ही नहीं अन्य चुनाव में भी कांग्रेस मजबूती की ओर बढ़ रही है. इस बार लोकसभा के चुनाव में जनता इन्हें सबक सिखाने का काम करेगी.

पढ़ेंः दयाशंकर सिंह ने कराई धनंजय सिंह की लक्ष्मीकांत बाजपेयी से मुलाकात, सियासी गलियारों में चर्चाएं तेज

ABOUT THE AUTHOR

...view details