उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

BJP worker Prince Chaudhary : प्रिंस चौधरी ने कोर्ट में किया सरेंडर, कार से 2 युवकाें की हाे गई थी मौत

By

Published : Feb 10, 2023, 6:49 PM IST

बिजनौर में भाजपा कार्यकर्ता व समाजसेवी प्रिंस चौधरी के काफिले की कार से 2 युवकाें की मौत हाे गई थी. हादसे के बाद भाजपा कार्यकर्ता फरार हाे गया था. उस पर 25 हजार का इनाम घाेषित किया गया था.

भाजपा कार्यकर्ता प्रिंस चौधरी ने काेर्ट में सरेंडर कर दिया.
भाजपा कार्यकर्ता प्रिंस चौधरी ने काेर्ट में सरेंडर कर दिया.

बिजनौर :भाजपा कार्यकर्ता व समाजसेवी प्रिंस चौधरी के काफिले में शामिल कार से 2 युवकाें की मौत हाे गई थी. हादसा 30 जनवरी काे हुआ था. हादसे के बाद भाजपा कार्यकर्ता फरार हाे गया था. पुलिस ने उसे भगोड़ा घोषित करते हुए उस पर 25 हजार का इनाम रखा था. शुक्रवार काे सड़क हादसे के मुख्य आरोपी प्रिंस चौधरी ने नगीना मुंसिफ कोर्ट में सरेंडर कर दिया. ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट अरुण गौतम ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

बिजनौर के बूढ़नपुर का रहने वाला भाजपा कार्यकर्ता व समाजसेवी प्रिंस चौधरी अपने वाहनाें का काफिला लेकर मेरठ के परीक्षितगढ़ से मंत्री के कार्यक्रम में शामिल हाेने जा रहा था. घटना 30 जनवरी की है. काफिले में शामिल फॉर्च्यूनर ने स्कूटी सवार युवकाें काे टक्कर मार दी थी. इससे दाेनाें युवकाें की मौके पर ही मौत हाे गई थी. घटना के बाद प्रिंस चौधरी साथियाें के साथ फरार हाे गया था. परिजनाें ने इस मामले में प्रिंस चौधरी और चालक पर मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस लगातार आराेपी की तलाश कर रही थी.

प्रिंस चौधरी के वकील अनुज चौधरी ने बताया कि प्रिंस चौधरी की एक आंख नहीं है. ऐसे में वह कभी गाड़ी ड्राइव नहीं करते हैं. बल्कि हमेशा ड्राइवर ही गाड़ी चलाता है. प्रिंस चौधरी के वाहन से स्कूटी सवार 2 युवकों की मौत नहीं हुई थी. बल्कि किसी अन्य वाहन से हादसा हुआ है. प्रिंस चौधरी को साजिश के तहत फंसाया गया है. मेरठ पुलिस ने बेवजह प्रिंस पर इनाम घाेषित करते हुए 279 ,304 A,338 के तहत केस दर्ज किया है. वहीं सरेंडर के बाद बीजेपी कार्यकर्ता काे जिला कारागार बिजनौर भेज दिया गया.

यह भी पढ़ें :आईडी मांगने पर दबंगों ने होटल मैनेजर और कर्मचारी को लात-घूसों से पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details