उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजनौर में महिला मतदाताओं को लुभाने के लिए बीजेपी ने आयोजित की महिला सम्मान समारोह

By

Published : Jan 7, 2022, 6:17 PM IST

बिजनौर के धामपुर विधायक अशोक राणा ने आज अपने निजी स्कूल में महिला सम्मान समारोह कार्यक्रम का आयोजन करते हुए महिलाओं को सम्मानित करने का काम किया है.

बीजेपी ने आयोजित की महिला सम्मान समारोह
बीजेपी ने आयोजित की महिला सम्मान समारोह

बिजनौरः जिले में महिला सम्मान समारोह में भारी संख्या में महिलाओं ने पहुंचकर हिस्सा लिया. इस सम्मान समारोह में आशा वर्कर और समूह सदस्य महिलाओं सहित आंगनबाड़ी महिलाएं भी शामिल हुईं.

आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रत्याशी मतदाताओं को लुभाने के लिए जोर-शोर से लगे हुए हैं. इसी कड़ी में आज बिजनौर जिले के धामपुर तहसील के बीजेपी विधायक अशोक राणा ने अपने निजी प्रियंका स्कूल में आज महिलाओं को सम्मानित करने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में आंगनबाड़ी आशा वर्कर और समूह सदस्य की महिलाओं सहित क्षेत्र की भी महिलाओं ने पहुंचकर बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

इस कार्यक्रम में बीजेपी विधायक अशोक राणा ने महिलाओं को संबोधित करते हुए प्रदेश सरकार की चलाई जा रही महिला सुरक्षा योजना की जानकारी दी. इसके साथ ही साथ कानून व्यवस्था को लेकर महिलाएं अब किस तरीके से सुरक्षित हैं. इसके बारे में भी धामपुर विधायक ने सम्मान समारोह में पहुंची महिलाओं को जागरूक करने का काम किया है. धामपुर के विधायक अशोक राणा ने बताया कि पिताजी की पुण्यतिथि के अवसर पर उन्होंने अपने निजी स्कूल से आज महिलाओं को सम्मानित करते हुए उनको सम्मान देने का काम किया है.

इसे भी पढ़ें- शुक्रवार को अयोध्या के दौरे पर CM योगी, छात्रों को बाटेंगे टेबलेट और स्मार्टफोन

बीजेपी विधायक अशोक राणा ने बताया कि इस अवसर पर 16 हजार से अधिक महिलाओं ने इस कार्यक्रम में भाग लेकर उनका उत्साहवर्धन किया है. इसी तरीके से वह पहले भी गरीब लड़कियों की शादी कराते रहे हैं. आगे भी महिलाओं के सम्मान में इसी तरीके से कार्यक्रम का आयोजन होता रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details